Virat Kohli
Virat Kohli And Anushka Sharma

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी धर्मपत्नी के साथ एक खूबसूरत तस्वीर फैंस के साथ साझा की है. जिसपर उनकी अनुष्का शर्मा बिना देर किए मजेदार कमेंट किया है. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. दोनों ही अपने फैंस के टच में रहने के लिए सोशल मीडिया फोटोज शेयर करते रहते हैं. जिन्हें फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जाता है.

Virat Kohli ने शेयर किया फोटो

विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने इंस्टाग्राम लेटेस्ट फोटो शेयर की है. इस फोटो में उनके साथ अनुष्का शर्मा भी साथ खड़े हुए नजर आ रही है. अनुष्का शर्मा सफेद टॉप में काफी खूबसूरत नजर आ रही है. वहीं विराट कोहली भी ब्लैक पैंट और हॉफ टी-शर्ट में कम हैंडसम नजर नहीं रहे. विराट कोहली ने इस फोटो को शेयर करके हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘भगवान का शुक्र है कि आप इस दुनिया में आए. पता नहीं कि मैं तुम्हारे बिना क्या करूंगा. आप अंदर से सच में बहुत खूबसूरत हैं और आपके साथ एक अच्छी दोपहर बिताई’.

विराट कोहली (Virat Kohli) जैसे ही यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की वैसे ही अनुष्का शर्मा ने मजेदार कमेंट किया. उन्होंने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘आपके शब्दों ने तो मेरा दिल चुरा लिया’ साथ में हंसने वाली इमोजी भी दी. दोनों की जुगलबंदी से अंदाजा लगाया जा सकता है. यह खूबसूरत जोड़ा आपस में कितना प्रेम करता है.

स्टेडियम में नजर आ रही हैं अनुष्का

virat and anushka
virat and anushka

RCB के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इस सीजन में अपने करियर की सबसे खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. लेकिन उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) आईपीएल में 2022 में उनके कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी हुई नजर आ रही है. IPL 202 में अनुष्का शर्मा विराट कोहली को फुल सपोर्ट करने मैदान में पहुंच रही है. कई बार वह स्टेडियम में विराट कोहली की हौसला अपजाई करती हुई नजर आई.

फैंस के लिए राहत की बात यह कि उनके बल्ले से गुजरात के खिलाफ पहला पचास रन देखने को मिला. कोहली ने 53 बॉल पर 58 रनों की पारी खेली, जिसमें छह चौके एवं एक छक्का शामिल रहा. विराट कोहली की ये इस सीजन की पहली फिफ्टी है और 15 पारियों के बाद विराट कोहली की यह फिफ्टी आई है. विराट की इस पारी से फैंस काफी खुश हैं.