सौराष्ट्र क्रिकेट टीम के कप्तान शेल्डन जैक्सन कुछ दिनों पहले खबरों में आ गए थे जब उन्होंने चयनकर्ताओं पर सवालिया निशान खड़े करते हुए अपने ट्विटर हैंडिल पर कई पोस्ट शेयर किए थे। उनके ट्वीट्स को कई लोगों ने सपोर्ट किया लेकिन एक सपोर्टर ने जैक्सन को अजीबो-गरीब सलाह देते हुए केएल राहुल-अनुष्का शर्मा पर विवादित टिप्पणी कर दी। तेजतर्रार जैक्सन ने भी सपोर्टर की अच्छी क्लास लगाई।

शेल्डन जैक्सन ने चयन पर उठाए थे सवाल

सौराष्ट के कप्तान शेल्डन जैक्सन ने ट्विटर पर अपनी भडास निकालते हुए सीधे चयनकर्ताओं पर निशाना साधा था। उन्होंने लिखा था कि चयनकर्ता उनकी टीम के एक भी खिलाड़ी को सिलेक्ट नहीं करते जबकि टीम में भरपूर टैलेंट मौजूद है। साथ ही उन्होंने एक चार्ट भी शेयर किया जिसमें खिलाड़ियों के आंकड़े थे।

इस ट्वीट को साथी खिलाड़ियों का काफी सपोर्ट मिला लेकिन एक सपोर्टर ने उन्हें केएल राहुल का उदाहरण देते हुए अनुष्का से दोस्ती बढ़ाने की बात कह डाली। सपोर्टर का मतलब साफ था कि यदि आपको टीम इंडिया में जगह बनानी है तो आप केएल राहुल की तरह विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा के दोस्ती बढ़ानी चाहिए।

जैक्सन ने लगाई इस सपोटर की क्लास

शेल्डन जैक्सन ने सपोटर की क्लास लगाते हुए ट्वीट कर लिखा- ‘सूर्या’ प्लीज आप थोड़ी तमीज सीख लें और इस तरह का ट्वीट करने से पहले थोड़ा सोच लें। इस तरह की बातें लोकेश राहुल और अनुष्का के प्रति बेहद अपमानजनक हैं। खिलाड़ियों के परिवारों को क्रिकेट के मामलों से दूर रखें।

शेल्डन ने चयनकर्ताओं की पारदर्शिता पर सवाल उठाते हुए कहा था कि निरंतर अच्छे प्रदर्शन के बावजूद हमारी टीम का एक भी खिलाड़ी भारत ए के लिए भी सिलेक्ट नहीं किया जा रहा है। हमें जानने का हक है कि आखिर हममे क्या कमी रह जा रही है। आपको बता दें, रणजी के पिछले सीजन में शेल्डन ने 854 रन बनाए थे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *