विराट कोहली-अनुष्का

टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान विराट कोहली को अक्सर अपने आक्रामक अंदाज और व्यहार को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं. कई बार लोग उनके मैदानी बर्ताव को देखकर उनकी छवि की कल्पना कर बैठते हैं. लेकिन वो कहते हैं न कि इंसान हमेशा दो रूप देखने को मिलते हैं, शायद ऐसे ही दो रूप कोहली के भी हैं, जो मैदान पर सिर्फ जीत के इरादे से उतरते हैं, लेकिन असल जिंदगी में उनका व्यवहार बिल्कुल अलग है.

मैदान से असल जिंदगी में बिल्कुल अलग हैं विराट कोहली- सरनदीप सिंह

विराट कोहली

कोहली जब मैदान पर खेलने के लिए उतरते हैं, जी-जान से मैच को जीतने की कोशिश करते हैं, कई बार इसके चलते वो विरोधी टीम पर अपने रवैये से दबाव डालने की कोशिश करते हैं, और कई बार खुशी में भी कुछ ज्यादा आक्रामक हो जाते हैं. जिसके चलते वो कुछ क्रिकेट दिग्गजों के भी निशाने पर चढ़ जाते हैं.

लेकिन रीयल लाइफ में वो कितने शांत हैं, आप इस रिपोर्ट के जरिए अंदाजा लगा सकते हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान की टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और राष्ट्रीय चयनकर्ता के पद पर रह चुके सरनदीप सिंह ने खुद विराट कोहली और उनकी पत्नी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कप्तान और पत्नी अनुष्का शर्मा के व्यवहार को लेकर बड़ा बयान दिया है.

विराट कोहली और अनुष्का के घर में नहीं है नौकर, दोनों खुद रखते हैं मेहमान का ख्याल

विराट कोहली-नौकर

सरनदीप ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, विराट के मुंबई वाले घर में कोई भी नौकर काम करने के लिए नहीं रखा गया है. जब भी उनके घर में कोई मेहमान आता है, तो उसका पूरा ख्याल कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा रखते हैं. अपने बयान में सरनदीप सिंह ने दोनों कपल के व्यवहार की खूब सराहना की है.

उनका कहना है कि, घर में आए अतिथि को विराट और अनुष्का खुद खाना परोसते हैं, क्योंकि दोनों को अच्छा लगता है. इसके साथ ही विराट कोहली हमेशा आउटिंग, बातचीत या कुछ क्वॉलिटी वक्त स्पेंड करने के लिए भी तैयार रहते हैं. आखिर आप विराट जैसे बड़ी शख्सियत से इससे ज्यादा और क्या चाहते हैं.

विराट कोहली के लिए सभी खिलाड़ी रखते हैं सम्मान-सरनदीप सिंह

विराट कोहली

सरनदीप ने आगे बातचीत में यह भी कहा कि, विराट कोहली और अनुष्का के घर में नौकर नहीं रखा गया है, दोनों खुद अपने काम करते हैं, और चाहिए भी क्या? दोनों हमेशा घर आए मेहमान के साथ बैठते हैं. आपसे बातें करते हैं. यहां तक कि आपके साथ डिनर करते हैं. इस वजह से हर खिलाड़ी की नजरों में उनका सम्मान और बढ़ जाता है. दिलचस्प बात तो यह है कि वो बहुत ज्यादा जमीनी स्तर से जुड़े हुए शख्स हैं.