virat kohli

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे ओवल टेस्ट मैच में एक बार फिर कप्तान विराट कोहली अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर सके। Virat Kohli ने दूसरी पारी में 44 रन पर मोईन अली के सामने क्रेग ओवर्टन को आसान सा कैच देते हुए अपना विकेट गंवाया। आउट होकर कप्तान कोहली जब पवेलियन लौटे, तो झुलझुलाहट में उन्होंने दीवार पर मुक्का मारा। जिसका वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Virat Kohli ने गुस्से में दीवार पर मारा मुक्का

भारतीय कप्तान विराट कोहली ओवल टेस्ट की दूसरी पारी में मोईन अली के हाथों विकेट गंवाकर काफी गुस्से में पवेलियन लौटे। द ओवल में एक सपाट ट्रैक पर, कोहली अच्छी तरह से सेट थे और क्रीज पर कमान संभाल रहे थे। तेज गेंदबाजों को ध्यान से खेलने के बाद, कोहली ऑफ स्पिनर की एक सहज फ्लोट डिलीवरी पर अपना विकेट गंवा बैठे।

मोईन अली की गेंद पर कोहली के बल्ले के बाहरी किनारे से लग कर गई गेंद, क्रेग ओवर्टन के हाथ में जा गिरी, जो पहली स्लिप में खड़े थे। कोहली सेट होने के बाद अपना विकेट गंवाने से नाखुश थे। जैसे ही वह ड्रेसिंग रूम के अंदर पहुंचे, उसने बेहद निराशा और गुस्से में दीवार पर घूंसा मारा। कोहली टेस्ट मैच में अपने दूसरे अर्धशतक से सिर्फ 6 रन दूर रह गए।

कोहली के बल्ले से नहीं निकल रही बड़ी पारी

kohli test

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने आखिरी शतक 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ पिंक बॉल टेस्ट में मारा था। इस सीरीज में देखा गया है कि कोहली को अच्छी शुरुआत तो मिल रही है, लेकिन वह उसे बड़ी पारी में नहीं बदल पा रहे हैं। पिछली 52 पारियों से कोहली के बल्ले से शतक नहीं आया है।

शतक तो दूर की बात है, वह मैच की दोनों पारियों में मिलाकर भी 100 रन नहीं बना पा रहे हैं। हालांकि कोहली का बेस्ट स्कोर इसी मैच में आया है, जब उन्होंने पहली पारी में 50 और दूसरी पारी में 44 रन बनाए। इस तरह इस मैच में कोहली ने 94 रन बनाए हैं। सीरीज में अब तक कप्तान ने 4 मैचों में 218 रन बनाए हैं।