विराट कोहली-अनुष्का

भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली का फिल्म इंडस्ट्री से एक एक अच्छा कनेक्शन है, जिससे हर शख्स वाकिफ है, क्योंकि उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा खुद भी एक मशहूर हस्तियों की लिस्ट में आती हैं. हाल ही में अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया है. इस बीच जहां भारत के कप्तान इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज खेलने के लिए उतरे हैं, तो वहीं उनका एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

विराट कोहली ने अपनी फेवरेट एक्ट्रेस के नाम का किया खुलासा

विराट कोहली

दरअसल विराट का वायरल हो रहा वीडियो फैंस को भी खासा पसंद आ रहा है. इस वीडियो में कप्तान का इंटरव्यू लेने कोई मानी-जानी दिग्गज हस्ती नहीं, बल्कि छोटी सी कॉमेडियन इनायत बैठी हैं, जिन्हें आप कपिल शर्मा के शो में भी देख चुके होंगे. इनायत ने कप्तान के आगे सवालों की झड़ी लगा दी, तो कोहली ने भी खुलकर हर सवाल का जवाब दिया.

दरअसल कोहली से इंटरव्यू में इनायत ने फेवरेट एक्टर से लेकर एक्ट्रेस के नाम तो पूछे ही, साथ उनसे भांगडा भी करवाया. इसके साथ ही उनके बचपन की कुछ आदतों के बारे में भी पूछा, जिसका जवाब विराट कोहली ने अपने अंदाज में दिया.

अनुष्का शर्मा हैं विराट कोहली की फेवरेट एक्ट्रेस

विराट कोहली-अनुष्का

कोहली से सवाल जवाब के सिलसिले में इनायत ने खास मुलाकात में पूछा कि, आपके बचपन का फेवरेट एक्टर कौन था और और अब कौन है, तो इस सवाल का जवाब देते हुए कोहली ने कहा कि, आमिर खान तब थे और अब भी हैं. इसके बाद उनसे पूछा गया कि आपकी बचपन की फेवरेट एक्ट्रेस कौन थी, और अब कौन हैं.

हालांकि इस दौरान उन्हें ऑप्शन दिया गया था कि, वो अपनी वाइफ का नाम नहीं लेंगे, बल्कि आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और ऐश्वर्या राय में किसी एक में बताएंगे कि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस कौन हैं. इस पर जवाब देते हुए विराट कोहली ने कहा कि, उनके लिए ऑप्शन मायने नहीं रखता, क्योंकि उनकी फेवरेट उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ही हैं.

बचपन में विराट कोहली को पसंद थी एक्ट्रेस किरण खेर की एक्टिंग

विराट कोहली

इसके बाद उन्होंने अपनी बचपन की एक्ट्रेस के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि, उनकी फेवरेट किरण खेर थी. क्योंकि वो अपने किरदार को बखूबी तरीके से पर्दे पर निभाती थी. इसलिए उन्हें किरण खेर ज्यादा पसंद थी. हालांकि शो में कोहली से उनके फेवरेट खाने के बारे में जब पूछा गया तो, उन्होंने जवाब में बताया कि, उनका फेवरेट खाना पहले छोले भटूरे था.

इसके अलावा विराट कोहली ने यह भी बताया कि वो बचपन में अपना जन्मदिन कैसे मनाते थे, उनका फेवरेट डांस स्टेप कौन सा है? और वो बचपन से ही कौन सी लाइन सबसे ज्यादा बोलते हैं.