Virat Kohli Reach 50 in LEIC vs IND Practice Match

LEIC vs IND: लीसेस्टशायर और भारत के बीच जारी 4 दिवसीय प्रैक्टिस मैच के तीसरे दिन विराट कोहली (Virat Kohli) ने अर्धशतक जड़ दिया है। साल 2022 में फॉर्म से दूर नजर आ रहे विराट ने इंग्लैंड के खिलाफ इकलौते महत्वपूर्ण टेस्ट मैच से पहले खेले जा रहे प्रैक्टिस मैच में शानदार बल्लेबाजी करते ही अपने लय में लौटने के संकेत दे दिए हैं। जिसके बाद फैंस भी सोशल मीडिया पर जमकर ‘किंग कोहली’ की तारीफ कर रहे हैं।

Virat Kohli ने अभ्यास मैच में जड़ी फिफ्टी

team india Virat Kohli hundred in pink ball test

इंडियन क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए बीते कुछ महीने खास नहीं गुजरे हैं। आईपीएल 2022 में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद कोहली लीसेस्टशायर के खिलाफ प्रैक्टिस मैच खेलने उतरे हैं। इस मैच की पहली पारी में भी उन्होंने संयम से बल्लेबाजी की थी लेकिन एक बड़े स्कोर की ओर नहीं बढ़ सके और 35 रन बना कर आउट हो गए।

लेकिन दूसरी पारी में विराट कोहली (Virat Kohli) ने शानदार बल्लेबाजी का मुजायरा करते हुए टीम इंडिया को मजबूत स्थिति में ला खड़ा कर दिया है। 118 पर 4 विकेट के नुकसान पर बल्लेबाजी करने आए कोहली ने शुरुआत में आक्रमक अंदाज में रन बनाए और फिर संयम से पारी को आगे बढ़ाने का काम किया। तीसरे दिन के दूसरे सेशन के अंत तक विराट ने 98 गेंदों में 67 रन बनाए हैं। उनको लय में लौटता देख फैंस ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है।

सोशल मीडिया पर फैंस ने जाहिर की खुशी

2 replies on “LEIC vs IND: Virat Kohli ने प्रैक्टिस मैच में जड़ी फिफ्टी, तो फैंस की खुशी का नहीं रहा ठिकाना”

Comments are closed.