विराट कोहली-3 प्लेयर
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

20 फरवरी 2021 से भारत में विजय हजारे टूर्नामेंट जारी है. इस लीग में खिलाड़ियों का प्रदर्शन विराट कोहली के लिए सिरदर्दी बन रहा है. जिस तरह से इस लीग में कुछ खिलाड़ी धमाल मचा रहे हैं, जो हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली 5 मैचों की टी-20 सीरीज में टीम इंडिया में चुने गए हैं. चुने गए 4 प्लेयर्स में से 3 खिलाड़ी ऐसे हैं, जो बेहतरीन प्रदर्शन कर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. इन 3 खिलाड़ियों का बेहतरीन परफॉर्मेंस विराट कोहली के लिए भी सिरदर्द बन गया है.

दरअसल इस लिस्ट में उन 3 भारतीय खिलाड़ियों की बात कर रहे हैं, जो पहली बार डोमेस्टिक क्रिकेट से अंतर्राष्ट्रीय टीम के खिलाफ घरेलू सीरीज में चुने गए हैं. इनके प्रदर्शन के आधार पर कप्तान विराट कोहली के लिए इन्हें टी20 की प्लेइंग 11 में नजरंदाज करना आसान नहीं होगा.

सूर्यकुमार यादव

विराट कोहली

मुंबई टीम की तरफ से इन दिनों विजय हजारे ट्रॉफी 2021 में खेल रहे सूर्यकुमार यादव को पहली बार भारतीय टीम में मैनेजमेंट ने टी-20 सीरीज में जगह दी है. इस चयन के बाद हाल ही में उन्होंने पूडुचेरी के खिलाफ 133 रन की शानदार शतकीय पारी खेलकर जलवा बिखेरा था.

सूर्यकुमार यादव ने इस सीजन में कुल 4 मुकाबले खेले हैं. इन 4 मैच में खेलते हुए उन्होंने 1 तूफानी शतक और 1 अर्धशतक जमाया है. इससे पहले आईपीएल 2020 में भी उन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा था.

जिस तरह से लगातार सूर्यकुमार यादव घरेलू टूर्नामेंट में लगातार बल्ले से बवाल मचा रहे हैं, उससे देखते हुए टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के लिए उन्हें प्लेइंग 11 में जगह न देना काफी ज्यादा मुश्किल होगा, हालांकि टी20 में कुछ बड़े खिलाड़ी भी शामिल हैं, जो अंतर्राष्ट्रीय टीम का हिस्सा रह चुके हैं, ऐसे में इनके आगे सूर्यकुमार के लिए टीम में जगह बनाना आसान नहीं लग रहा है.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse