IPL 2022
IPL 2022: Virat Kohli

आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) आईपीएल 2022 में सबसे खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. वह इस सीजन में रन बनाने के लिए तरसते हुए नजर आ रहे हैं. कोहली इस सीजन में कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं. उनके बल्ले से सिर्फ एक बार अर्धशतक निकला है. फैंस उनसे लगातार बड़ी पारी की उम्मीद कर रहे हैं. मगर उनके हाथ हर बार निराशा ही लगी है. क्योंकि, वह इतिहास में पहली बार आईपीएल 2022 में  3 बार जीरो पर आउट हुए हैं.

गोल्डन डक पर आउट होने के बाद क्यों हंसे थे Virat Kohli

Virat Kohli
Virat Kohli

इन दिनों आपने सोशल मीडिया पर विराट कोहली (Virat Kohli) की कुछ तस्वीरें देखी होंगी. जिसमें विराट कोहली जीरो पर आउट होने के बाद हल्का सा मुस्कुराते हुए नजर आए. जिसके बाद उन्हें कई फैंस ने अपने निशाने पर ले लिया। असल में जब से विराट कोहली खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं.

तब से उन्हें कड़ी आलाचनाओं से गुजरना पड़ रहा है. कोहली पहली बार इस सीजन में लखनऊ के खिलाफ गोल्डन डक पर आउट हुए थे. दूसरी बार लगातार दूसरे मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ गोल्डन डक पर आउट हुए. इस बार आउट होने के बाद कोहली के चेहरे पर हंसी देखी गई थी. जिस पर उन्होंने आरसीबी इनसाइडर पर बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि,

‘पहली गेंद पर डक. दूसरी बार डक मिलने पर मुझे सच में यह अहसास हुआ कि आपके जैसा होना (मिस्टर नाग कैरेक्टर) कैसा लगता है, बिल्कुल असहाय. मुझे लगता है कि ऐसा मेरे करियर में मेरे साथ कभी नहीं हुआ. मैंने अब सबकुछ देख लिया है. काफी समय क्रिकेट में हो गया है. मैंने इस खेल में सब कुछ देख लिया है’

आलोचनाओं पर कोहली ने कही ये बात

Virat kohli interview RCB insider ipl champion trophy career
Virat kohli

RCB के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) को रन मशीन के नाम से जाना है. लेकिन, ऐसा लग रहा है कि पिछले सालों से कोहली के बल्ले को जंग लग गई है. उनके बल्ले से रन निकलना बंद हो गए हैं. जिसकी वजह से उन्हें चौतरफा आलोचनाओं का शिकार होना पड़ रहा है. जिस पर कोहली ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा था की आलोचक मेरी जगह नहीं ले सकते हैं. वहीं कोहली अपने आलोचकों की आवाज का दम घोंटने के लिए टीवी को म्यूट कर देते हैं और लोगों की फालतू बातों पर ध्यान देना बंद कर देते हैं.

IPL 2022 में 3 बार बना डक

Shoaib Akhtar On Virat Kohli Latest Statement

1. बनाम लखनऊ, बॉलर- दुष्मंथा चमीरा (गोल्डन)
2. बनाम हैदराबाद, बॉलर- मार्को येनसन (गोल्डन)
3. बनाम हैदराबाद, बॉलर- जे. सुचित (रॉयल डक)