virat-kohli

ऑस्ट्रेलिया के मैदान पर खड़े हो ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट प्रेमियों को मिडिल फिंगर दिखाने की बात हो या फिर 2013 आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी जीतने के बाद गंगनम स्टाइल में डांस करना हो। भारतीय कप्तान विराट कोहली मैदान पर हर मौके का लुफ्त उठाना बखूबी जानते हैं।

कप्तान कोहली हर विकेट के बाद अपने खिलाड़ियों में अपने अग्रेशन से जोश भर देते हैं। 1 अगस्त से विराट की कप्तानी में भारत इंग्लैंड के विरुद्ध टेस्ट श्रृंखला खेलने वाली है। उसे पहले भारत ने एसेक्स के विरुद्ध बीते 25 जुलाई से तीन दिवसीय अभ्यास मुकाबला खेला हैं जिसमें भारतीय टीम का प्रदर्शन मिला-जुला रहा।

2007 के बाद अब तक नहीं जीता हैं भारत इंग्लैंड में टेस्ट श्रृंखला 

2007 में राहुल द्रविड की कप्तानी में टीम इंडिया ने 1-0 से इंग्लैंड में श्रृंखला जीती थी जिसके बाद 4-0 और 3-1 से लगातार 2011 और 2014 में भारत को हार का सामना करना पड़ा। मौजूदा दौर में भारत टेस्ट की नंबर 1 टीम है और ऐसे में इस बार इंग्लैंड में जीत पहले के मुकाबले आसान है। ऐसे में यह जरुरी हैं कि खिलाड़ी रिलैक्स हो इस श्रृंखला की शुरुआत करे।

मैदान पर दर्शक दीर्घा में ऐसे बहुत से क्रिकेट प्रेमी आते हैं जो ढोल-नगाड़ो के साथ टीम इंडिया के खिलाड़ियों का स्वागत करते हैं। ऐसा ही एक नजारा चैम्सफोर्ड में एसेक्स के साथ चल रहे तीन दिन के अभ्यास मुकाबले के दौरान देखने को मिला। हर दिन के खेल से पहले भारतीय टीम का स्वागत इंग्लैंड में क्रिकेट प्रेमी कुछ भारतीय म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट्स बजा करते थे। मैच के तीसरे दिन भी कुछ ऐसा ही नजारा दिखा।


भारतीय टीम जब तीसरे दिन मैदान पर खेलने उतरी तो उनका स्वागत ढोल नगाड़ो से किया गया। कप्तान विराट कोहली पूरे मजे के साथ इस पर भांगड़ा करते दिखे। देखे वीडियो

Ohh Bhangra Taa Sajda..Hun Nache Team da Captain 😍❣️

A post shared by Virat Kohli (@viratkohli.club) on

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here