भारतीय स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने लॉकडाउन के दौरान फैंस को अपनी सगाई की खबर से चौंका दिया था. चहल ने यूट्यूबर और डांसर धनश्री वर्मा से सगाई की हैं. दोनों एक-दूसरे को पिछले कुछ समय से डेट कर रहे थे. धनश्री अब आईपीएल में चीयर करने यूएई में पहुंची हुई हैं. उन्होंने इस कदर दिया चहल को सरप्राइज की चहल रह गए हैरान.

आरसीबी ने शेयर किया वीडियो

आरसीबी ने अपने ट्वीटर अकाउंट से जो वीडियो शेयर किया हैं उसमें धनश्री सरप्राइज देती दिख रही हैं. वह बताती हैं कि वह 8 अक्टूबर को यूएई गई थी, हालांकि नियमों के मुताबिक खुद को क्वारंटाइन किया हुआ था. चहल को लग रहा था कि धनश्री 17 अक्टूबर को राजस्थान के खिलाफ होने वाले मैच के बाद उनसे मिलने आएगी.

लेकिन उन्होंने उससे पहले ही उनके होटल में पहुँच कर सरप्राइज उन्हें सरप्राइज दे दिया. दरवाज़ा खटखटाने के बाद जैसे ही चहल ने धनश्री को देखा तो वो सरप्राइज हो गए और उन्होंने धनश्री को हग किया. फिर उन्होंने कहा कि मैं अपनी आजादी को बहुत मिस कर रहा हूँ. 

जिस पर धनश्री कहती हैं कि ‘अभी से…’ आरसीबी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि

“चहल की बड़ी मुस्कान की बजह, उनको फील्ड के बाहर भी खुश देखा गया, जब उनकीं होने वाली पत्नी धनश्री वर्मा उनके होटल रूम में पहुंची.”

राजस्थान के खिलाफ देखने को मिला था चहल का जलवा

इस सरप्राइज के बाद राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबलें में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल का जलवा देखने को मिला था. उन्होंने इस मुकाबलें में अपने एक ही ओवर के 2 गेंदों पर राजस्थान रॉयल्स के 2 बल्लेबाजो को चलता किया था.

जिस समय युजवेंद्र चहल मैदान पर विरोधी टीम के खिलाफ कहर ढहा रहे थे तब धनश्री वर्मा भी स्टेडियम में ही मौजूद थी. धनश्री स्टैंड में युजवेंद्र चहल की करिश्माई गेंदबाजी के दौरान तालियाँ बजाती हुई देखी गई थी. वह चहल के इस प्रदर्शन से काफी खुश नज़र आ रही थी.

यह धनश्री के लिए युजवेंद्र चहल से सगाई के बाद पहला मौका था जब वो क्रिकेट के मैदान पर युजवेंद्र चहल और  उनकी टीम को सपोर्ट करने पहुंची थी. इस मैच में में आरसीबी की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए इस मुकाबलें को 7 विकेट से जीत लिया था.

अंकतालिका में आरसीबी की टीम इस स्थान पर कायम

आईपीएल के इस सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की सुरुआत कुछ अच्छी नहीं  थी. लेकिन जब उन्होंने इस सीजन में एक बार वापसी तो उसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा. जिसके चलते इस टीम ने अभी तक कुल 10 मुकाबलें खेले हैं. जिसमें उन्हें 7 में जीत और 3 में हार सामना करने पड़ा हैं. 14 अंको के साथ यह टीम अंकतालिका में दूसरे स्थान पर कायम हैं.