mahendra singh dhoni 1487492137

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस आईपीएल सीजन एक बार फिर चेन्नई सुपर किंग की कमान संभालने को लेकर कमर कस चुके हैं. दो बार की गत विजेता चेन्नई इस सीजन भी ख़िताब जीतने की प्रबल दावेदार मानी जा रही है. दो सालों तक मैच फिक्सिंग की सजा झेलने वाली यह टीम इस सीजन वापसी कर रही है. हालांकि अन्य टीमों को देखते हुए चेन्नई के लिए इस बार ख़िताब तक का सफ़र आसान नहीं होगा.

इसी मद्देनज़र ध्यान में रखते हुए टीम के खिलाड़ी नेट पर जमकर पसीना बहा रहे हैं. टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी लंबे-लंबे शॉट खेलने का अभ्यास कर रहे हैं. धोनी की तो अभ्यास सत्र की विडियो भी वायरल हो रही हैं. जहां एक विडियो में धोनी लंबे-लंबे छक्के लगते नज़र आ रहे हैं तो वहीं दूसरी विडियो में धोनी एक बच्चे के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं.

दोनों विडियो चेन्नई सुपर किंग के अधिकारिक ट्विटर हैंडल से साझा की गयी हैं. पहली विडियो में धोनी नेट पर प्रैक्टिस के दौरान एक गेंद पर लाफटेड शॉट खेलते दिख रहे हैं. जिसे सीएसके ने साझा करते हुए लिखा है, ‘कोई गेंद कार पार्किंग से वापस लाएगा।’ मतलब धोनी का यह शॉट कार पार्किंग में जा गिरा.

Get that ball back from the car parking please! – #Thala #HomeSweetDen ?? pic.twitter.com/D7mCwp7Poe

— Chennai Super Kings (@ChennaiIPL) March 22, 2018

इसके साथ ही धोनी का एक और विडियो वायरल हो रहा है. जिसमें धोनी एक बच्चे के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. यह विडियो भी अभ्यास सत्र के दौरन की है. इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि धोनी एक बच्चे के साथ हाई-फाई कर रहे हैं. जैसे ही बच्चा हाई-फाई करने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाता है, तो धोनी अपना हाथ हटा लेते हैं. इसी तरह धोनी बच्चे के साथ कुछ देर तक मीठा मजाक करते रहते हैं. यह विडियो भी चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिशियल ट्वीटर हेंडल पर शेयर किया गया है.

इसके अलावा सीएसके ने अपने खिलाड़ियों की एक फोटो भी शेयर की है। इसमें धोनी, रैना और मुरली विजय दिखाई दे रहे हैं. इस पोस्ट पर लिखा है, ‘येलो अगेन.’

Anurag Singh

लिखने, पढ़ने, सिखने का कीड़ा. Journalist, Writer, Blogger,

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *