वैसे तो बॉलीवुड और क्रिकेट का बहुत पुराना नाता है और ऐसे कई जोड़ियाँ है जिनका नाता इन दोनों जगह से है. आज के समय पर क्रिकेट और बॉलीवुड सुन कर सबसे पहले जो नाम सामने आता है वो है, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली. सभी को पता है कि इन्होने 4 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद 2017 में शादी की थी, लेकिन क्या आपको पता है कि अनुष्का से पहली बार मिलने से पहले कैसा था विराट का हाल, यह जान आप भी हो जाएंगे हैरान.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की पहली मुलाकात

अनुष्का शर्मा

वैसे तो हम सब ही जानते हैं कि अनुष्का और विराट पहली बार एक शैम्पू के एड भी दिखे थे, जिसमे अनुष्का को विराट की छोटी हाइट के कारण कम उची हील पहननी पड़ी थी. कल विराट ग्राहम बेनसिंगर के चैट शो में थे, जहाँ उन्होंने अपने बारे में काफी कुछ बताया.

वही पर उन्होंने यह भी बताया कि किस प्रकार पहली बार वह अनुष्का को देख कर नर्वस हो गए थे, विराट ने बताया कि उनको एक्टिंग से जुड़ा कुछ नहीं पता था,ऐसे में उनके सामने थी बॉलीवुड की शानदार हीरोइन अनुष्का शर्मा.

अपनी पहली मुलाकात को याद करते हुए बताया कि किस प्रकार उन्होंने अनुष्का के सामने एक जोक क्रैक किया था. वह अपनी नर्वसनेस को छिपाना चाहते थे. हालांकि अनुष्का विराट कोहली को देखकर बिल्कुल निःशब्द हो गई थीं.

इस तरह इनका प्यार चढ़ा परवान

विराट अनुष्का

सिर्फ इतना ही उन्होंने आगे यह भी बताया कि कैसे इस पहली मुलाकात से वो अनुष्का के साथ पहले डिनर तक पहुंचे. इसी के साथ उन्होंने एक बात बता दी थी कि अनुष्का के साथ उनकी पहली मुलाकात नर्वसनैस से भरी हुई थी. वही अनुष्का एकदम कॉन्फिडेंट थी.

इसके बाद ही इन दोनों के नजदीक आने की ख़बरें सुर्खियां बनने लगी थी. कई जगह इनको एक साथ स्पॉट किया जाने लगा था. इस चैट शो से पहले एक बार अनुष्का भी अपनी पहली मुलाकात के बारे में बता चुकी हैं, उन्होंने बताया था कि शूटिंग के दूसरे ही दिन अनुष्का ने विराट और अपने एक दोस्त को डिनर पर बुलाया था. ये डिनर पार्टी नए घर के खुशी पर थी. इसी प्रकार से धीरे- धीरे इनके मिलने का सिलसिला बढ़ा और 2017 में यह इटली में शादी के बंधन में बंध गए थे.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *