अर्जुन तेंदुलकर

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को आईपीएल ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने 20 लाख रुपये में जबसे खरीदा है, तब से ही लोग आईपीएल में उनके चयन को भाई-भतीजावाद का एक उदाहरण बता रहे हैं। ऐसे में सचिन तेंदुलकर के बचपन के दोस्त विनोद कांबली ने अर्जुन तेंदुलकर के समर्थन में लिखा है कि वो बहुत मेहनती है, और खेल के प्रति उनकी निष्ठा शानदार है।

भाई-भतीजावाद के लग रहे हैं आरोप

अर्जुन तेंदुलकर

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को आईपीएल नीलामी में मुंबई इंडियन्स द्वारा 20 लाख रुपये के बेस प्राइस में खरीदे जाने के बाद से क्रिकेट में भी वंशवाद के आरोप लग रहे हैं। लोग आईपीएल में उनके चयन को भाई-भतीजावाद का एक उदाहरण बता हैं।

सोशल मीडिया पर भी कुछ लोग उनके चयन पर काफी आलोचना कर रहे हैं और उनका मानना है कि महान खिलाड़ी का बेटा होने के कारण ही उसे यह मौका मिला है। ऐसे में सचिन तेंदुलकर के बचपन के दोस्त और पूर्व भारतीय बल्लेबाज विनोद कांबली ने अर्जुन तेंदुलकर के समर्थन में लिखा है कि वो बहुत मेंहनती है, और खेल के प्रति उसकी निष्ठा शानदार है।

अर्जुन तेंदुलकर का विनोद कांबली ने किया बचाव

विनोद कांबली

सुचिन तेंदुलकर के दोस्त और पूर्व भारतीय टीम के बल्लेबाज विनोद कांबली ने अर्जुन तेंदुलकर के साथ ट्वीटर पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है,

“मैंने अर्जुन के दिल में इस खेल के लिए प्यार और उनकी कड़ी मेहनत को देखा है। मुंबई प्रीमियर लीग के दौरान हम खेल के बारे में लंबी बातचीत करते थे। उसकी खेल के प्रति निष्ठा शानदार है। उन्होंने अभी केवल शुरुआत की है। उसे किसी और युवा की ही तरह बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करते हैं”।

https://twitter.com/vinodkambli349/status/1363401533052776448

फरहान अख्तर और जहीर खान ने भी किया अर्जुन तेंदुलकर का समर्थन

जहीर खान

अर्जुन तेंदुलकर पर भाई-भतीजावाद के आरोप लगने के बाद, बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और जहीर खान ने भी रिएक्ट किया है। फरहान अख्तर ने ट्वीटर पर लिखा है,

“मैं अर्जुन तेंदुलकर के बारे में कुछ बताना चाहता हूं। हम लोग कई बार एक ही जिम में गए हैं। मैं देखा है कि वे अपनी फिटनेस पर कितनी मेहनत करते हैं। हमेशा बेहतर क्रिकेटर बनने के सपने देखते हैं। एक नौजवान पर नेपोटिज्म के तीर छोड़ना गलत है। उसके जोश का मर्डर मत कीजिए, उठने से पहले ही उसे न दबाएं”।

https://twitter.com/FarOutAkhtar/status/1363045964114661377

जहीर खान ने अर्जुन तेंदुलकर का समर्थन करते हुए कहा,

“अर्जुन तेंदुलकर बहुत ही मेहनती है। वह काफी कुछ सीखना चाहता है. उसके ऊपर हमेशा सचिन तेंदुलकर के बेटे होने का प्रेशर रहेगा। उसे इसी के साथ जीना होगा। यह पहला मौका नहीं है, जब अर्जुन टीम के साथ होगा। इससे पहले आईपीएल 2020 में भी वह नेट गेंदबाज के रूप में टीम के साथ यूएई गया था”।