maxresdefault 1

क्रिकेट और ग्लैमर का पुराना नाता रहा है। कई क्रिकेट की हस्तियों ने फिल्मी दुनिया के सितारों संग शादी की। लेकिन इनमें से कई ऐसे भी क्रिकेटर हैं,जिन्होंने इस लीक से हटकर अपनी शादी की है और उनकी हमसफर भी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है। ऐसे ही एक भारतीय क्रिकेटर हैं विनय कुमार। जिनका पूरा नाम रंगनाथ विनय कुमार है। कर्नाटक में जन्मे विनय कुमार को भारतीय टीम में ज्यादा मौके नहीं मिल पाए शायद इसी वजह से उनके जानने वाले बहुत ही कम लोग हैं।

लेकिन इन सबके बावजूद हम विनय की शादी के बारे में दिलचस्प बात बताने जा रहे हैं। क्रिकेट की पिच में कामयाब न रहने वाले विनय कुमार ने प्यार की फील्ड में सभी को क्लीन बोल्ड मार दिया है। आइए जानते हैं विनय कुमार की शादी के बारे में…

 

2013 में विनय ने रचाई शादी

5 1505310127

विनय कुमार की शादी 29 नवंबर 2013 में रिचा सिंह के साथ हुई। अब आप सोच रहे होंगे ये रिचा सिंह कौन हैं। रिचा सिंह भले ही कोई खिलाड़ी न हो लेकिन उनका स्पोर्ट्स से गहरा नाता है। रिचा राइटर और फैशन डिजाइनर भी है। इतना ही नहीं रिचा एक बिजनेस वुमन है,जो एक स्पोर्ट्स कंपनी चलाती हैं। एक मुलाकात के बाद दोनों में प्यार हुआ और शादी रचा ली।

दिल्ली में मिला दोनों का दिल

6 1505310127

क्रिकेटर विनय कुमार के बीच प्यार की शरूआत दिल्ली से हुई। दोनों की मुलाकात पहली बार राजधानी में ही हुई थी।बनारस की रहने वाली रिचा सिंह उन दिनों दिल्ली में पढ़ाई के सिलसिला में रहती थी। इसी दौरान विनय के एक कॉमन फ्रेंड ने रिचा सिंह से विनय की मुलाकात करवाई है। फिर क्या चार साल के लंबे अफेयर के बाद दोनों ने शादी रचा ली।

स्टाइलिश और बेहद ही ग्लैमरस दिखने वाली रिचा सिंह सिंपल रहना ज्यादा पंसद करती हैं। रिचा इन दिनों इंटिग्रिटी नाम की स्पोर्ट्स कंपनी संभाल रही है। वो यहां पर डायरेक्टर के पद पर हैं।

 

हैट्रिक के बाद सुर्खियों में आए थे विनय कुमार

10 15 217210000v5 ll

क्रिकेटर विनय कुमार हैट्रिक लेने के बाद सुर्खियों में आ गए थे। अपने ओवर की पहली गेंद पर विनय कुमार ने पृथ्वी शॉ का विकेट लिए। उसके बाद जय बिस्ता और आकाश पारकर को आउट कर पवेलियन भेज दिया। यह मैच था साल 2017-18 रणजी ट्रॉफी का नॉकआउट मैच।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *