IPL 2022
IPL 2022: Hardik Pandya

गुजरात टाइटन्स के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने आईपीएल के 15वें सीजन में कमाल की कप्तानी है. हर कोई उनकी कप्तानी की जमकर तारिफ कर रहा है. हार्दिक पांड्या ने गुजरात टाइटंस को फाइनल में पहुंचाने का बेहतरीन भूमिका निभाई है. इस सीजन में गुजरात की टीम का शुरू से ही दबदबा देखने को मिला.

गुजरात ने क्वालीफायर 1 में राजस्थान रॉयल्स को हराकर आईपीएल 2022 के फाइनल में जगह बनाई. हालांकि उसका सामना फाइनल मुकाबले में भी राजस्थान से ही होगा. वहीं गुजरात टीम के निदेशक विक्रम सोलंकी ने हार्दिक पांड्या के नेतृत्व पर बड़ा रिएक्शन दिया है.

विक्रम सोलंकी ने Hardik Pandya के लिए कही ये बात

IPL 2022
Titans’ team director, Vikram Solanki

आईपीएल की नई टीम गुजरात टाइटंस पहली बार आईपीएल में हिस्सा लिया. जिसका कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को बनाया गया. पांड्या ने इंजरी के बाद आईपीएल नें शानदार कमबैक किया है. वह बल्ले और बॉल दोनों से हाथ आजमां रहे हैं. टीम इंडिया के नजरिए से राहत की बात यह है कि वह अच्छी लय में नजर आ रहे हैं.

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने आपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन किया है. उनके प्रदर्शन से निदेशक विक्रम सोलंकी भी काफी खुश हैं. ईएसपीएनक्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान विक्रम सोलंकी ने कहा कि,

‘मेरे लिए शुरू से ही यह बहुत स्पष्ट था कि जब हमने उनसे कप्तानी के बारे में बात की थी, तो वह इसके लिए उत्साहित थे. हार्दिक पांड्या ने गुजरात टाइटंस को फाइनल में पहुंचाने का बेहतरीन भूमिका निभाई है. वह एक शानदार खिलाड़ी है और एक भावुक क्रिकेटर है, वह एक मनोरंजक तरीके से क्रिकेट खेलता है. वह आईपीएल में लड़ाई लड़ने के लिए तैयार है. उनके पास एक ऐसा संतुलन है जो टीम विजेता बनाने की क्षमता रखता हैं’

Hardik Pandya टीम को बना सकते हैं चैंपियन

gujrat titans

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने टीम इंडिया में वापसी को लेकर लग रही तरह-तरह की अटकलों को आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन के जरिए दरकिनार कर दिया. उन्‍होंने ना सिर्फ अपनी बल्‍लेबाजी और गेंदबाजी से हर किसी का दिल जीता लिया. वह इस सीजन में गुजरात के लिए लकी चार्म बनकर उभरे हैं.

इस सीजन उन्‍होंने आईपीएल के दौरान अपनी नेतृत्‍व टीम को फाइनल में पहुंचा दिया है. गुजरात टाइटंस रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी. क्योंकि वे टूर्नामेंट में अपने पहले साल में ही इतिहास रचने की कोशिश करेंगी.