dhawan

भुवी: शिखर को छोटी-छोटी चीज़े भूलने की आदत सी है। एक बार हुआ यूं कि वेस्टइंडीज दौरे पर बस से सामान उतार हम सब ड्रेसिंग रूम चले गए और एक बैग वही रह गया। अब शिखर उस बैग को उठा पूछने लगा कि ये बैग किसका है, उसे उठा वो ड्रेसिंग रूम में दो चक्कर मार गए। अंत में उन्हें गुस्सा आया और वो चीला कर बोले ये बैग किसका है? पीछे एक कोने से इशांत की आवाज़ आई “सिक्की भाई देख लो कही आपका तो नहीँ।” तो शिखर बोले क्या तू भी और चैन खोल बैग में रखा सामान चेक करने लगे। सामान देख शिखर बोलते है “ओह शीट ये बैग तो मेरा है” सॉरी ।

ये बातें भुवी ने कही लिखी या पोस्ट नहीँ की है। दरअसल विक्रम सथाये के शो “व्हाट द डक” के तीसरे सीजन में एक साथ भुवनेशवर कुमार और शिखर धवन पहुंचे। इस शो के दौरान शिखर और भुवी ने एक दूसरे के बारे में कई रोचक बातें बताई। यह शो का आठवां भाग है, इस शो के साथ एपिसोड हो चुके है। इंगलैंड दौरे से पहले धवन और शिखर ने इस शो पर यह भी कहा कि हम अच्छा प्रदर्शन करने को तैयार है।

एक दूसरे की बीवियों से छुपाते है पीटने वाले कारनामें

Pic credit: getty images

 

इस शो के दौरान धवन ने बताया कि वो और भुवी काफी अच्छे दोस्त है और अब तो उनकी पत्नियां भी एक दूजे के काफी करीब आ गई है। उनका कहना था की साथ में वो चारों बहुत सी मस्तियां करते है। यहाँ तक की उनके बेटे जोरावर और भुवी की पत्नी में भी बहुत अच्छी दोस्ती हो गई है। शिखर की बातों में और जोड़ते हुए भुवी ने बताया की हम एक दूजे की पत्नियों को वो बात नहीं बताते जिसे घर में तनाव हो जाए। धवन ने तो ये तक कह दिया “हैप्पी वाइफ तो हैप्पी लाइफ”।

दुख हो या सुख चेहरे पर मुश्कुराहत रखते है धवन

शिखर धवन
Pic credit : getty  images

 

भुवी ने शिखर की बात करते हुए कहा की हर कंडीशन में धवन आपको मुश्कुरातें हुए दिखेंगे। धवन के पास जाने से एक पॉजिटिव एनर्जी मिलती है क्योंकि हर वक़्त उनका चेहरा मुश्कुराता रहता है। वो परेशानियों को भी हँस कर झेल जाते है शायद इसलिए उनके पास बैठा कोई भी दुखी नहीँ हो सकता।

मासूम चेहरे वाले शैतान है भुवी

Pic credit: getty images

व्हाट द डक पर धवन पहले भी आ चुके है और उन्होंने बताया था कि भुवी जैसे मासूम दिखते है वैसे है नहीँ। सही समय पर सही चुटकियां लेने में माहीर है भुवी। नार्थ में चुटकियां लेने को टुकड़ा देना कहते है और इस काम में भुवी को महारथ हासिल है।

भुवी की इंगेजमेंट रिंग चुरा ले गए थे धवन

dhawan
Pic credit: getty images

जिम के दौरान भुवी अकसर अपनी रिंग उतार दिया करते थे। एक बार रिंग वहीं रह गई और धवन ने उसे चुपके से जेब में रख लिया। भुवी काफी परेशान हुए टीम के व्हाट्सएप्प ग्रुप में भी उन्होंने मैसेज डाला। लेकिन धवन ने सबको बताने से मना कर रखा था। उस रात इंडियन हाई कमिशन के साथ टीम का डिनर था जहाँ भुवी की पत्नी भी मौजूद थी। धवन ने उनकी पत्नी के कान में कहा की घबरा मत मैंने रिंग संभाल कर रखी है।

जोरावर ने कहा नूपुर मेरी पत्नी है

Pic credit: India tv

भुवी ने बताया की एक बार उनकी पत्नी नूपुर और जोरावर खेल रहे थे। खेलते वक़्त जोरावर ने नूपुर को बॉक्सिंग का पंच मार दिया । भुवी ने कहा उसे मत छुओ वो मेरी पत्नी है। तो जोरावर ने बोला नूपुर मेरी पत्नी है।

कुछ ऐसी ही चटपटी और सीरियस बातों का खुलासा धवन और भुवी ने शो के दौरान किया। एक दूसरे की खिंचाई के साथ अपनी गहरी दोस्ती के कुछ अनसुने पल बताए। धवन और भुवी आईपीएल में सुनरीज़र्स हैदराबाद के लिए खेलते है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *