Vijay Shankar-Shane Watson

भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी विजय शंकर (Vijay Shankar) पूरे दो साल से टीम से बाहर चल रहे हैं. आखिरी बार उन्हें विश्व कप के दौरान अंबाती रायडू की जगह पर टीम इंडिया में शामिल किया गया था. इसके बाद से वो टीम में अपनी जगह बनाने में नाकामयाब रहे हैं. जिसे लेकर उनका दर्द छलक पड़ा है. एक निजी न्यूज चैनल से इस बारे में बात करते हुए उन्होंने दो विदेशी खिलाड़ियों के जैसे बनने की बात कही है. जिसे लेकर सोशल मीडिया पर एक बार फिर यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. तो कई लोग अतरंगी मीम्स भी साझा कर रहे हैं.

बल्लेबाजी क्रम को लेकर शंकर ने दिया ऐसा बयान

Vijay Shankar

दरअसल अपने बल्लेबाजी क्रम के बारे में बात करते हुए विजय शंकर (Vijay Shankar) ने कहा कि,

“मैं ऐसा नहीं कह रहा हूं कि मुझे ओपनिंग करने के लिए भेज दिया जाए. लेकिन, अगर घरेलू क्रिकेट में मैं 4 या फिर 5 नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए रन नहीं बना पा रहा हूं तो मुझे टीम से ड्रॉप कर देना चाहिए. इससे मुझे कोई परेशानी नहीं होगी. मैं ऑलराउंडर हूं. लेकिन, मेरी पहचान बल्लेबाजी से है. तो क्या इस वजह से कि, मैं एक ऑलराउंडर हूं. इसलिए मुझे 6 या 7 नंबर पर ही बल्लेबाजी करनी चाहिए. ये बात ठीक नहीं है”.

जैक कैलिस और वॉटसन के जैसे बनना चाहते हैं भारतीय ऑलराउंडर

Vijay Shankar team india

विजय शंकर (Vijay Shankar) ने बातचीत के दौरान कहा कि,

“मैं भी जैक कैलिस (Jacques Kallis) या फिर शेन वॉटसन (Shane Watson) के जैसै बन सकता हूं. ये दोनों पारी की शुरूआत करने के साथ तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी भी कर चुके हैं. ऐसे कोई मजबूरी नहीं है कि किसी ऑलराउंडर खिलाड़ी को 6 या फिर 7 नंबर पर ही बल्लेबाजी करनी पड़े. ऐसे में मैं यदि टॉप ऑर्डर में आकर रन बना सकता हूं और विकेट निकाल सकता हूं तो ये टीम के लिए ही अच्छा ही होगा”.

फिलहाल इस बयान के बाद एक बार फिर आलराउंडर खिलाड़ी ट्रोलर्स के निशाने पर चढ़ गए हैं.

विजय शंकर (Vijay Shankar) के बयान को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस दे रहे ऐसी प्रतिक्रिया

https://twitter.com/PALASH__07__/status/1394211558754897920?s=20