विजय शंकर-Vijay Shankar marriage

भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी विजय शंकर ने अचानक से ही शादी करके फैंस को चौंका दिया है. दरअसल किसी को भी इस बात का अंदाजा तक नहीं था कि, विजय शंकर इस तरह से अचानक विवाह के बंधन में बंध जाएंगे. हरफनमौला खिलाड़ी विजय शंकर ने बुधवार यानी 27 जनवरी को अपनी मंगेतर वैशाली विश्वेश्वरन के साथ शादी के सात फेरे लिए हैं.

विजय शंकर ने मंगेतर वैशाली के साथ रचाई शादी

विजय शंकर-Vijay Shankar marriage

हालांकि एक तरफ फैंस क्रिकेटर विजय शंकर (Vijay Shankar) की शादी से खुश भी हैं, और दूसरी तरफ सब कुछ इतना अचानक हुआ कि किसी को भी इस तरह का अंदाजा तक नहीं था. हालांकी काफी वक्त से उनकी शादी की डेट टल रगी थी. कोरोना महामारी के प्रकोप के चलते पहले उनकी शादी से जुड़े कार्यक्रम को टाल दिया गया.

लेकिन काफी लेट होने के बाद फाइनली दोनों ने शादी रचा ली है. इससे जुड़ी कई तस्वीरें सोशल मीडिया के सुर्खियों में चर्चा बटोर रही हैं. खास बात तो यह है कि, विजय शंकर की शादी से जुड़ी एक तस्वीर उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से साझा की है.

विजय शंकर को खास अंदाज में सनराइजर्स हैदराबाद ने दी शुभकामनाएं

विजय शंकर-Vijay Shankar marriage

तमिलनाडु के निवासी शंकर ने आईपीएल 2020 में हिस्सा लेने से पहले ही वैशाली के साथ सगाई की थी. ऐसे में अब शादी संपन्न होने के बाद आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद ने विजय और वैशाली के विवाह की एक तस्वीर को अपने ट्विटर अकाउंट से साझा करते हुए उन्हें बधाई दी है.

दरअसल सनराइजर्स हैदराबाद ने बीते बुद्धवार को ट्विटर पर विजय और वैशाली को शादी से जुड़ी एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि, ”इस खास दिन पर सनराइजर्स हैदराबाद विजय शंकर को शुभकामनाएं भेज रहा है. आपका वैवाहिक जीवन खुशहाल और समृद्ध हो.”

चर्चा में विजय शंकर की शादी

विजय शंकर-Vijay Shankar marriage

26 जनवरी को विजय शंकर पूरे 30 साल के हो गए हैं. इंडियन प्रीमियर लीग में वो सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हैं. आईपीएल 2021 के लिए रिटेन और रिलीज किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट में सनराइजर्स हैदराबाद ने उन्हें रिटेन में शामिल किया है. शादी के बाद विजय शंकर और उनकी पत्नी की शादी की तस्वीर लगातार चर्चाओं का हिस्सा बनी हुई है.

इस नए जोड़े को लोग अपनी तरफ से शाती की ढेर सारी बधाईयां दे रहे हैं. दाएं हाथ के बल्लेबाज और मध्यम तेज गति के गेंदबाज विजय शंकर ने साल 2018 में श्रीलंका के खिलाफ कोलंबो में टी20 फॉर्मेट में टीम के जरिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था. साल 2019 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न में वनडे क्रिकेट में डेब्यू किया था.