रवि समर्थ
Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse

कोरोना संक्रमण के कारण इस साल रणजी ट्रॉफी को रद्द कर दिया गया, हालांकि सैय्यद मुश्कताक अली टी-20 ट्रॉफी से देश में घरेलू क्रिकेट की शुरुआत हुई, जिसमें क्रिकेटरों ने अपना शानदार प्रदर्शन दिखाया,  हालांकि इसके बाद हाल ही में संपन्न हुई विजय हजारे ट्रॉफी में लम्बे समय तक आराम करने के बाद भारतीय घरेलू क्रिकेटरों ने गजब का दमखम दिया।

विजय हजारे ट्रॉफी में कुछ खिलाड़ियों का प्रदर्शन इतना बेहतरीन रहा कि हर क्रिकेट पंडित उनकी तारीफ करने से अपने आपको रोक नहीं पाया। अगर 2021 की विजय हजारे ट्रॉफी में अव्वल प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों की बात करें तो वो इस दर्जे में खिलाड़ी हैं कि अगर उन्हें मिलाकर एक प्लेइंग इलेवन बना लिया जाएं, तो वो मौजूदा दौर की दुनिया की किसी भी क्रिकेट टीम को हराने का माद्दा रखती है।

वियज हजारे ट्रॉफी की यह प्लेइंग इलेवन होगी हर टीम पर भारी

हम इस आर्टिकल में हाल ही में संपन्न हुई विजय हजारे ट्रॉफी के उन खिलाड़ियों को मिलाकर एक प्लेइंग इलेवन बनाएंगे, जो मौजूदा दौर में दुनिया की किसी भी क्रिकेट टीम को मैदान पर धूल चटा सकती है।

#1 पृथ्वी शॉ

vijay hazare trophy prithvi shaw became the 8th indian batsman to hit double century in one day cricket1

हमारी इस प्लेइंग इलेवन में टीम के कप्तान होंगे मुंबई के लिए विजय हजारे में कप्तानी करने वाले ओपनिंग बल्लेबाज पृथ्वी शॉ। इस प्लेइंग में वो टीम के ओपनिंग बल्लेबाज होंगे, इसकी वजह है विजय हजारे ट्रॉफी में उनका प्रदर्शन। उन्होंने इस ट्रॉफी में 8 मैच खेलकर 138.29 की बेहतरीन स्ट्राइक रेट और 165.40 लाजवाब औसत के दम पर सबसे ज्यादा 827 रन बनाएं।

Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse