विजय हजारे ट्रॉफी-भारतीय
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

विजय हजारे ट्रॉफी 2021 टूर्नामेंट में इन दिनों कुछ युवा खिलाड़ियों का बल्ला जमकर गूंज रहा है. किसी के बल्ले से लगातार शतक पर शतक निकल रहा है, तो कोई दोहरा शतक जड़कर बीसीसीआई का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करने की कोशिश कर रहा है. ऐसे में जारी घरेलू टूर्नामेंट में अपनी शानदार पारी से प्रभावित कर रहे युवाओं के प्रदर्शन का जिक्र हम इस खास रिपोर्ट के जरिए करने जा रहे हैं.

हम इस आर्टिकल में हम बात करेंगे घरेलू क्रिकेट में अपने बल्ले और गेंदबाजी से कमाल कर रहे उन 3 खिलाड़ियों की, जो जिनके शानदार प्रदर्शन को देखते हुए टीम इंडिया के चयनकर्ता उन्हें टीम में शामिल करने कि बारे में कि सोच-विचार कर सकते हैं…

देवदत्त पडिक्कल

विजय हजारे ट्रॉफी

इस लिस्ट में सबसे पहले बात करेंगे कर्नाटक की टीम के शानदार खिलाड़ी देवदत्त पडिक्कल की, जिनके बल्ला किसी भी मुकाबले में थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. विजय हजारे ट्रॉफी 2021 में अब तक उनके बल्ले से लगातार 3 धमाकेदार शतक निकल चुके हैं.

इस लिस्ट में उनके नाम 4 शतक दर्ज होता लेकिन 22 फरवरी को बैंगलोर के खिलाफ महज 3 रन से वो शतकीय पारी खेलने से चूक गए थे. इसके बाद 24 फरवरी को उड़ीसा के खिलाफ 108.57 के स्ट्राइक रेट से शानदार बल्लेबाजी करते हुए पडिक्कल ने 152 रन की शानदार शतकीय पारी खेली थी.

26 फरवरी को लगातार इस टूर्नामेंट में पडिक्कल के बल्ले से केरल के खिलाफ दूसरा शतक (126*) शतक निकला था. 28 फरवरी को लगातार तीसरा शतक (145*) उन्होंने रेलवे टीम के खिलाफ जड़ा था. 116.00 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 125 गेंद में उन्होंने 145 रन जड़े थे. उनके इस शानदार प्रदर्शन को देखते हुए यह कह सकते हैं, कि वो टीम इंडिया में जगह बना सकते हैं.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse