Virat Kohli wicket ENG vs IND

ENG vs IND: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) का बुरा समय गुजरने का नाम नहीं ले रहा है। साल 2022 में बुरे फॉर्म में जूझ रहे कोहली इंग्लैंड और भारत के बीच एजबेस्टन में खेले जा रहे टेस्ट मैच में भी बिना कुछ कमाल किए आउट हुए हैं। टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने के लिए आई टीम इंडिया ने पहले दिन के दूसरे सेशन में 71 रन के संयुक्त स्कोर पर विराट कोहली के रूप में अपना चौथा विकेट गंवा दिया है। इस बार उन्हें इंग्लैंड के नए नवेले गेंदबाज मैथ्यू पॉट्स ने पवेलियन की राह दिखाई है।

Virat Kohli सिर्फ 17 रन बनाकर लौटे पवेलियन

Virat Kohli loses his stumps, off an edge, to Matthew Potts, England vs India, 5th Test, Birmingham, 1st day, July 1, 2022

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज भारत के खिलाफ आग उगलती हुई गेंदबाजी का मुजायरा कर रहे हैं। खासकर जेम्स एंडरसन और मैथ्यू पॉट्स की जोड़ी ने टीम इंडिया के बल्लेबाजों के नाक में दम करके रख दिया है। सलामी बल्लेबाजों के सस्ते में निपटने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) भी 5वें टेस्ट मैच की पहली पारी में अच्छी तरह सेट होने के बाद अपना विकेट महज 17 रनों के निजी स्कोर पर गंवा बैठे हैं।

इंग्लैंड और भारत के बीच मुकाबले में सभी की नजरें जेम्स एंडरसन और विराट कोहली की भिड़ंत पर टिकी हुई थी। लेकिन, इसी बीच मैथ्यू पॉट्स ने विराट कोहली को चलता कर सभी को चौंका दिया है। भारत की पारी के 25वें ओवर की दूसरी गेंद पर पॉट्स ने विराट की कमजोरी का फायदा उठाते हुए उन्हें ऑफ स्टंप के बाहर गेंद डाली। काफी देर से इस प्रकार की गेंदों को छोड़ रहे कोहली (Virat Kohli) इस बार पहले गेंद के करीब पहुंचे और खेलने या छोड़ने के असमंजस में बल्ले का अंदरूनी किनारा लगा बैठे और गेंद सीधा विकेटों पर जा लगी।

One reply on “VIDEO: Virat Kohli नए नवेले अंग्रेजी गेंदबाज के आगे हुए ढेर, 11 रन पर ही खत्म हो गई ‘किंग’ पारी”

Comments are closed.