Virat Kohli Arguing With Fans 1

लीसेस्टशायर और टीम इंडिया के बीच 4 दिवसीय प्रैक्टिस मैच के तीसरे दिन भारतीय दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) मैदान में फैंस से उलझते हुए नजर आए हैं। भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ इकलौते टेस्ट मैच से पहले काउंटी टीम लीस्टेरशायर के साथ अभ्यास मैच खेल रही है। इस दौरान एक ऐसा दृश्य देखने को मिला जिसकी किसी ने शायद ही कल्पना की होगी। क्योंकि विराट कोहली स्टेडियम की बालकनी से दर्शकों के साथ बहस में उलझ गए, आइए आपको पूरे मामले के बारे में बताते हैं।

कमलेश नगरकोटी का बचाव करने आए Virat Kohli

Virat Kohli steps down as India's Test captain | Deccan Herald

दरअसल, अभ्यास मैच के दौरान मैदान में मौजूद कुछ दर्शक भारतीय गेंदबाज कमलेश नगरकोटि के लिए अपशब्दों का प्रयोग करने लगे। कमलेश इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया के साथ बतौर नेट बॉलर गए हैं और अभ्यास मैच में लीस्टेरशायर की ओर से खेल रहे है। फैंस के द्वारा कमलेश को ट्रोल होने की जानकारी मिलते ही विराट कोहली (Virat Kohli) स्टेडियम की बालकनी में आए और दर्शकों के साथ काफी गुस्से में बात करते हुए नजर आए।

“वो यहां तुम्हारे लिए नहीं बल्कि मैच खेलने यहां आया है” – Virat Kohli

विराट कोहली (Virat Kohli) की फैंस के साथ इस बातचीत का वीडियो विराट कोहली फैन क्लब ने अपलोड किया हुआ है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि शुक्रवार को स्टेडियम में बैठे भारतीय फैंस ही नागरकोटी को अपशब्द कर रहे थे और बार-बार युवा खिलाड़ी को परेशान कर रहे थे। जब विराट को इस बात का पता चला तो उन्होंने तुरंत बालकनी में आकर फैंस की खूब क्लास लगाई। हालांकि इस दौरान चेहरे के भाव से कोहली काफी गुस्से में नजर आ रहे थे। वीडियो में उन्हें कहते हुए सुना गया कि

“वो यहां तुम्हारे लिए नहीं बल्कि मैच खेलने यहां आया है।”

इससे पहले भी Virat Kohli देते आए हैं खिलाड़ियों का साथ

It's always good to play under him' - Jasprit Bumrah heaps praise on 'motivating' skipper Virat Kohli SA vs IND: "It's always good to play under him" - Jasprit Bumrah heaps praise

गौरतलब है कि इससे पहले भी विराट कोहली अपने साथी खिलाड़ियों के बचाव में आते नजर आए हैं। अपने विरोधियों को माकूल जवाब देने के लिए पहचाने जाने वाले विराट अपने साथियों के साथ भी खड़े रहते हैं, इसका उदाहरण पिछले साल इंग्लैंड की सरजमीन पर ही देखने को मिला था। जब जसप्रीत बुमराह और जेम्स एंडरसन के बीच तीखी बहस हो गई थी। इस समय कोहली ड्रेसिंग रूम से बुमराह का सपोर्ट करते हुए नजर आए थे।