कोलकाता नाईट राइडर्स के ओनर शाहरुख़ खान और टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक की एक वीडियो वायरल हो रही है. जिसमें दोनों केकेआर के एक दिव्यांग फैन्स के साथ सेल्फी लेते और उनसे गिफ्ट देते दिख रहे है. इस वीडियो में शाहरुख़ और करतीं ने अपने फैन्स का दिओल जीत लिया है. इस वीडियो को जमकर सराहा जा रहा है.

बता दें, कि बॉलीवुड के किंग खान केकेआर के पहले मैच के दौरान इर्डन गार्डन में अपने परिवार समेत मौजूद थे जहां वे अपनी टीम का हौसलाअफजाई कर रहे थे. सीजन का पहला मैच जीतने के बाद उन्होंने अपने फैन्स को शुक्रिया अदा किया. इसी बीच उनकी नज़र एक दिव्यांग इंसान पर पड़ी. जिसने केकेआर की जर्सी पहन रखी थी. वीडियो में किंग खान पहले उसे हग करते दिख रहे हैं.
वहीं टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक ने उस फैन को फिफ्ट दिया . फिर दोनों ने उस फैन को शुक्रिया कहा. दिव्यांग लड़खड़ाती आवाज़ में कोलकाता को सपोर्ट करते हुए दिख रहा है. साथ ही शाहरुख़ ने जैसे ही इस फैन को हग किया उन्हें शाहरुक को लव यूं कहना चाहा है.

इस वीडियो को देख केकेआर के सभी फैन भावुक हो सकते है. यह वीडियो दर्शाता है कि किंग खान और दिनेश कार्तिक के अन्दर कितनी इंसानियत है. वाकई कोई सेलीब्रिटी जब इस तरह का काम करता है तो फैन का भी सीना गर्व से चौड़ा हो जता है.

बता दें, आज चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में कोलकाता नाईट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग के बीच मैच होना है. जहां दोनों ही टीमों ने अपने आईपीएल सीजन का आगाज जीत के साथ किया है ऐसे में आज का मैच बेहद दिलचस्प होने वाला है. जहां सीएसके ने ओपनिंग मैच में मुंबई इंडियंस को हराया तो वहीं केकेआर ने मजबूत मानी जा रही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) को आसानी से हरा दिया था.

Proud to be a #KKR fan#AmiKKR ??

Gepostet von M R Míthun Røy am Montag, 9. April 2018

ये मुकाबला सीएसके और केकेआर के अलावा महेंद्र सिंह धौनी और दिनेश कार्तिक के बीच भी देखने को मिलेगा.

Anurag Singh

लिखने, पढ़ने, सिखने का कीड़ा. Journalist, Writer, Blogger,

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *