Shardul Thakur Pushed by Ravindra Jadeja

भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के खिलाफ इकलौते टेस्ट मैच से पहले काउंटी क्रिकेट की टीम लीस्टेरशायर के साथ अभ्यास मैच खेल रही है। इस मैच में श्रीकर भरत और ऋषभ पंत के अलावा कोई भी भारतीय बल्लेबाज कुछ खास कमाल नहीं कर पाया।

लेकिन गेंदबाजों ने अपने प्रदर्शन से बिल्कुल निराश नहीं किया है। भारत ने अपनी पहली पारी को 246 के स्कोर पर घोषित किया था। इसके बाद गेंदबाज लीस्टेरशायर को 244 पर रोकने में कामयाब हुए, लेकिन इस दौरान शार्दूल ठाकुर (Shardul Thakur) के साथ एक खिलाड़ी धक्का-मुक्की करता हुआ देखा गया।

रवींद्र जडेजा ने Shardul Thakur को दिया धक्का

Shardul Thakur

शार्दूल ठाकुर (Shardul Thakur) इस अभ्यास मैच में लाजवाब लय में नजर आ रहे हैं। अपनी धारदार गेंदबाजी से उन्होंने जब पहला विकेट लिया तो टीम इंडिया के दिग्गज ऑल राउंडर रवींद्र जडेजा ने उनके साथ धक्का मुक्की की, लेकिन ये सब एक मजेदार अंदाज में किया जा रहा था। शार्दूल ठाकुर ने लीस्टेरशायर के बल्लेबाज को कैच आउट करवाया था। ये कैच स्लिप पर खड़े रवींद्र जडेजा ने ही पकड़ा था।

विकेट मिलने के बाद जब शार्दूल (Shardul Thakur) जश्न मनाने के लिए जडेजा के पास जाते हैं तो जडेजा उन्हें मजाकिया अंदाज में धक्का देते हैं। गौरतलब है कि पिछले साल तक ये दोनों खिलाड़ी आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेला करते थे। इसीलिए दोनों के बीच दोस्ती देखी जा सकती है।

अभ्यास मैच में अबतक टीम इंडिया का प्रदर्शन

Image

इसके साथ ही बात की जाए अभ्यास मैच की तो इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले तैयारियों के लिहाज से ये मैच बेहद जरूरी है। अबतक भारत की बल्लेबाजी और गेंदबाजी को देखा जाये तो श्रीकर भरत और ऋषभ पंत बल्ले से योगदान देते हुए नजर आए हैं, दोनों बल्लेबाजो ने अर्धशतक जमाए हैं।

वहीं गेंदबाजी में मोहम्मद शमी, शार्दूल ठाकुर और मोहम्मद सिराज अच्छी लय में है। भारतीय टीम ने लीस्टेरशायर को 244 रनों पर रोकने के बाद अपनी पारी को शुरू किया है। आबकी बार शुभमन गिल के साथ रोहित शर्मा की जगह श्रीकर भरत पारी का आगाज करने आए हैं। खबर लिखने तक दोनों बल्लेबाजों ने 7 ओवर में 42 रन बना दिए हैं।

2 replies on “VIDEO: Shardul Thakur के साथ LIVE मैच में हुई धक्का-मुक्की, जानिए आखिर क्या था माजरा”

Comments are closed.