Rahul Dravid Reaction on Rishabh Pant Century

ENG vs IND: इंग्लैंड और भारत के बीच खेले जा रहे पटौदी ट्रॉफी के 5वें टेस्ट मैच में टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने शतक जड़ दिया है। मुकाबले के पहले दिन इंग्लैंड के गेंदबाज पहले सेशन में भारतीय बल्लेबाजों को खूब परेशान कर रहे थे।

ऐसे में क्रीज पर आए ऋषभ पंत ने इंग्लिश खिलाड़ियों की उनकी सरजमीं पर ही हवाइयां उड़ा डाली। पंत ने अपने जाने-माने अंदाज में आक्रामक रुख अपनाते हुए पलटवार करना शुरू किया और शतक जड़ डाला, वे टेस्ट इतिहास में सबसे तेज शतक बनाने वाले पहले विकेटकीपर बल्लेबाज बन गए हैं।

Rishabh Pant ने सिर्फ 89 गेंदों में ठोका शतक

Rishabh Pant Trend After Fifty Against England in 5th test

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) जब बल्लेबाजी करने के लिए क्रीज पर आए तो टीम इंडिया लगातार अपने विकेट गंवा रही थी, सिर्फ 98 रन के संयुक्त स्कोर पर भारत की आधी टीम पवेलियन में वापस लौट चुकी थी। ऐसे में ऋषभ पंत ने इंग्लिश गेंदबाजों को आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया। रवींद्र जडेजा के साथ मिलकर ऋषभ पंत ने आतिशी अंदाज में बल्लेबाजी करना शुरू किया।

दोनों ही बल्लेबाजों ने टीम इंडिया की पारी को संभाला, जिसमें से ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करना जारी रखा। उन्होंने जेम्स एंडरसन समेत जैक लीच को मैदान के चारों ओर मारना शुरू कर दिया। पंत के इस रौद्र रूप को देखकर इंग्लिश खेमा सहम गया।

देखते ही आक्रमक रूप से ही ऋषभ पंत ने 89 गेंदों में सैंकड़ा जड़ डाला, उनकी ये पारी कितनी अहम है इसका अंदाजा भारतीय हेडकोच राहुल द्रविड के रिएक्शन से लगाया जा सकता है जो कि अपनी कुर्सी छोड़ कर पंत के शतक के सेलिब्रेशन में उनको चीयर करते हुए नजर आए। इस सेलिब्रेशन का वीडियो आप नीचे देख सकते हो।

One reply on “VIDEO: Rishabh Pant का शतक देख द्रविड़ की खुशी का नहीं रहा ठिकाना, कुर्सी छोड़ ताली बजाने पर हुए मजबूर”

Comments are closed.