713779 mushfiqur rahim 0

बांग्लादेश के विकेटकीपर बल्लेबाज मुश्फिकुर रहीम एक ऐसे क्रिकेटर है, जो अपने जज्बातों में काबु नहीं रख पाते हैं और मैदान में अपने इमोशंस को जाहिर कर देते हैं. कई बार अपने इमोशंस को जाहिर करने की वजह से वह मुसीबत में भी पड़ गए है. इसी बीच उनका एक और ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिससे उनके लिए मुसीबत खड़ी हो गई है.

रहीम ने की साथी खिलाड़ी को थप्पड़ मारने की कोशिश

mushfiqur rahim 2 jpg sixteen nine

बांग्लादेश के खिलाड़ी मुश्फिकुर रहीम ने घरेलू बंगबंधु टी-20 टूर्नामेंट में मैदान पर ही अपने साथी खिलाड़ी को थप्पड़ मारने का प्रयास किया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

वीडियो में साफ दिख रहा है कि बंगबंधु टी-20 टूर्नामेंट में बेक्सिमको ढाका के कप्तान मुश्फिकुर रहीम अपना गुस्सा नहीं संभाल पाए और अपनी ही टीम के खिलाड़ी नसुम अहमद को मैदान पर थप्पड़ मारने के लिए हाथ उठा दिया.

दरअसल नसुम और मुश्फिकुर रहीम एक कैच को लपकने का प्रयास करते हुए आपस में टकरा गए थे. दोनों उस कैच को लपकने का प्रयास करते हुए एक-दूसरे के नजदीक आ गए थे. इस दौरान रहीम ने कैच तो लपक लिया, लेकिन नसुम अहमद को उन्होंने थप्पड़ मारने की कोशिश भी की

यहाँ देखें घटना का वीडियो

बता दें, कि मुश्फिकुर रहीम तब भी सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने 2016 के टी-20 विश्व कप में  जल्दी सेलिब्रेशन स्टार्ट कर दिया था. दरअसल, उन्होंने लगातार 2 चौके हार्दिक पांड्या की गेंद पर लगा दिए थे और अपनी टीम को जीत के दरवाजे पर ला खड़ा किया था.

जब भारत के खिलाफ बांग्लादेश की टीम को अंतिम 3 गेंदो में केवल 2 रनों की जरूरत थी और स्ट्राइक पर थे मुशफीकुर रहीम उनके रहने से भारतीय टीम का हारना पूरी तरह से तय नजर आ रहा था तभी भारत के गेंदबाज हार्दिक पंड्या की गेंद पर एक बहुत ही खराब शॉट खेलकर रहीम चलते बने. अंत में भारत ने इस मुकाबले को जीत लिया था और रहीम को सोशल मीडिया में ट्रोल होना पड़ा था.