MS Dhoni

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) इस साल भी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे. चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी आईपीएल 2022 की तैयारियों में जुट गये हैं. IPL 2022 के मुकाबले 26 मार्च से शुरू हो रहे हैं. पहला मुकाबला सीएसके और केकेआर (CSk vs KKR) के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाने वाला है. उससे पहले एमएस धोनी (MS Dhoni) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वो लंबा छंक्का जड़ते हुए नजर आ रहे हैं.

टीम ने MS Dhoni एक वीडियो किया पोस्ट

सीएसके (CSK) टूर्नामेंट की डिफेंडिंग चैंपियन है और 4 बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर चुकी है. चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) आईपीएल 2022 के टाइटल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहेंगे. जिसके लिए उन्होंने मैदान पर अभ्यास करना शुरू कर दिया है. जो जमकर पसीना बहा रहे हैं.

टीम की तरफ से धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है. जिसमें धोनी से शानदार अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए गगनचुम्बी छ्क्का लगया.  उन्होंने इस कूल अंदाज के साथ ही बता दि हा कि पहले आईपीएल मैच में धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए नजर आएंगे.

पुरानी लय में नजर आ सकते हैं MS Dhoni

Mahendra Singh Dhoni

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) अपनी धुआंधार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. धोनी ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से हर किसी को अपना दीवाना बनाया है, लेकिन आईपीएल पिछले सीजन में ज्यादा कुछ खास कर नहीं पाए. वहीं धोनी ने फिनिशर के रूप में कई बड़े मैच टीम को जिताए हैं.

आईपीएल 2022 के लिए फ्रेंचाइंची ने धोनी को 12 कोरड़ में रिटेन कर टीम में शामिल किया है. चन्नई के लिए खेलते हुए धोनी ने चार बार टीम को चैंपियन बनाया है. एमएस धोनी  40 साल के हो गए है, लेकिन फिटनेस के मामले में युवाओं को मात देते हुए नजर आते हैं. मैदान पर दौड़ कर रन चुराने में माहिर है. धोनी के टी20 के रिकॉर्ड को देखें तो वे 306 पारियों में 38 की औसत से 6935 रन बना चुके हैं. 27 अर्धशतक लगाया है. स्ट्राइक रेट 134 का है. ऐसे में वे मौजूदा सीजन में 7 हजार रन बनाने का रिकॉर्ड भी बना सकते हैं.