इंग्लैंड टीम-England

टीम इंडिया के खिलाफ 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने के लिए इंग्लैंड की टीम भारत पहुंच चुकी है, जिससे जुड़ी कई तस्वीरें भी सामने आई हैं. इसके साथ ही इंग्लैंड टीम के ऑफिशयल ट्विटर अकाउंट से खिलाड़ियों का एक वीडियो भी अपलोड किया गया है. दरअसल 5 फरवरी से भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी.

भारतीय दौरे पर पहुंची इंग्लैंड की टीम

इंग्लैंड टीम-England
PC : ANI

कोरोना महामारी के बाद यह किसी भी विदेशी टीम के लिए भारत का पहला दौरा है. ऐसे में खिलाड़ियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इंग्लैंड से भारत पहुंचे सभी प्लेयर्स का पहले कोरोना टेस्ट हुआ है, इसके बाद उन्हें 14 दिन के क्वारंटीन पर भेजा गया है. फिलहाल क्वारंटीन की प्रक्रिया पूरी होने के बाद जांच रिपोर्ट सही आने पर ही खिलाड़ियों को खेलने का मौका दिया जाएगा.

फिलहाल सोशल मीडिया पर जारी की गई वीडियो और तस्वीरों में इंग्लैंड के खिलाड़ी चेन्नई के होटल में एंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं, जिन्हें आप भी देख सकते हैं.  दरअसल श्रीलंका के खिलाफ हाल ही में दो टेस्ट मैचों की सीरीज खत्म करने के बाद वहां से सीधा कप्तान जो रूट अपने सभी खिलाड़ियों के साथ भारत पहुंच गए हैं.

भारत पहुंची इंग्लैंड की टीम कैमरे में हुई कैद

इंग्लैंड टीम-England
PC : ANI

श्रीलंका के खिलाफ खेले गए 2 टेस्ट मैचों में जबरदस्त जीत हासिल करते हुए इंग्लैंड की टीम भारत के दौरे पर आई है. इस समय टीम के कप्तान जो रूट जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं. हाल ही में उन्होंने दोहरा शतक जड़ने के साथ 1 शानदार शतकीय पारी भी खेली थी.

दौरे पर शानदार परफॉर्मेंस किया और 2 टेस्ट मैचों को जीतने में सफलता पाई थी. इंग्लैंड कप्तान जो रूट ने कमाल का परफॉर्मेंस किया और दोनों टेस्ट में 100 से ज्यादा रन की पारी खेली. पहले टेस्ट में जो रूट ने दोहरा शतक ठोका था तो वहीं दूसरे टेस्ट में उन्होंने शानदार शतकीय पारी खेली थी.

इंग्लैंड टीम के कोच क्रिस सिल्वरवुड ने दिया बयान

इंग्लैंड टीम-England

हालांकि इंग्लैंड टीम के दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की बात करें तो वो बाकी खिलाड़ियों से पहले ही भारत आ गए थे और चेन्नई के होटल में क्वारंटीन में समय बिता रहे हैं. जबकि बाकी खिलाड़ियों की बात करें तो, जो रूट समेत सभी क्रिकेटर श्रीलंका से सुबह साढे 10 बजे यहां पर पहुंचे हैं, और सीधा होटल में प्रवेश कर गए हैं. जहां दोनों टीमों के लिए बायो बबल बनाया गया.

भारत पहुंचने के बाद इंग्लैंड टीम के कोच क्रिस सिल्वरवुड ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि,

“मैं यहां के सिस्टम से पूरी तरह से खुश हैं. इस हालात में टीम के साथ खड़ा हूं. हमें अपने लोगों की देखभाल करनी है. हम काफी वक्त से बायो बबल का पालन करते हुए होटल रूम में वक्त बिता रहे हैं, जो कि इतना आसान नहीं है”.