Hardik Pandya Abuse in Live Match vs IRE

IRE vs IND: आयरलैंड दौरे पर गई टीम इंडिया ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की अगुवाई में मेहमान टीम को क्लीनस्वीप कर सीरीज अपने नाम की है। 2 मैचों की इस सीरीज में भारतीय टीम को आयरलैंड को एक भी मैच जीतने का मौका नहीं दिया, जिसके चलते पूरी टीम के साथ विशेष रूप से हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की जमकर तारीफ की जा रही है।

लेकिन इस बीच हमेशा कूल नजर आने वाले इस खिलाड़ी का ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वे अपने साथी खिलाड़ियों को गाली देते हुए नजर आ रहे हैं।

Hardik Pandya ने ईशान और हर्षल को दी गालियां

IND vs SA: Hardik Pandya wants to prove himself in T20 series, show how his hard work brought color | Hardik pandya share his comeback formula india vs south africa IND vs

दरअसल, हुआ यूं की भारत के द्वारा 228 रनों का विशालकाय लक्ष्य देने के बावजूद आयरिश खिलाड़ियों ने हार नहीं मानी थी। पहले ही ओवर से आक्रमक बल्लेबाजी करने पर उतारू हुए इस खिलाड़ियों ने टीम इंडिया की नाक में दम कर दिया है, इस दौरान बेहद गहमा गहमी का माहौल बन पड़ा था। दूसरी पारी के पहले हाफ में आयरलैंड के बल्लेबाज टकर को हर्षल पटेल ने छका दिया था । 11वें ओवर की 5वीं गेंद पर टकर एक ड्राइव शॉट खेलना चाह रहे थे,

लेकिन वे धीमी गति की गेंद को भापने में कामयाब नहीं हो पाए। ऐसे में गेंद बल्लेबाज के पैड पर जाकर लगी जिसके बाद ईशान किशन और हर्षल पटेल ने अपील की, लेकिन ऑन फील्ड अंपायर ने इसे खारिज करते हुए नॉट-आउट करार दिया। इसके बाद कप्तान हार्दिक (Hardik Pandya) को इन 2 खिलाड़ियों ने रिव्यू के लिए मनाया, लेकिन ऑन फील्ड अंपायर के हक में ही फैसला आया। रिव्यू जाया होने के बाद हार्दिक  ने हर्षल और ईशान को गाली देना शुरू कर दिया। इसका वीडियो आप नीचे देख सकते हैं।

यहां देखें वीडियो – 

IRE vs IND: टीम इंडिया ने 2-0 से की सीरीज अपने नाम

Team India on Ireland Tour

इसके साथ ही बात की जाए आयरलैंड बनाम भारत दूसरे टी20 मैच की तो हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने इस मैच में टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। जहां टीम इंडिया ने संजू सैमसन और दीपक हुड्डा के बीच हुई 176 रनों की साझेदारी के बूते 227 रन बना दिए थे। वहीं 228 रनों के लक्ष्य के करीब पहुँचने में आयरलैंड ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी।

इस टीम ने जबरदस्त अंदाज में रनचेज को अंजाम दिया, जिसके चलते अंत के ओवर में सिर्फ 17 रनों की दरकार रह गई। हार्दिक ने आखिरी ओवर उमरान मलिक को दिया, उन्होंने इस ओवर में सिर्फ 12 रन खर्च किए। जिसके चलते टीम इंडिया ने इस मैच को जीता और सीरीज भी 2-0 से अपने नाम की।