Virat Kohli Reaction on Alex Lees Run out

ENG vs IND: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी स्टाइलिश बल्लेबाजी के साथ ही मैदान पर अपने एग्रेशन के लिए भी जाने जाते हैं। इंग्लैंड और भारत के बीच जारी टेस्ट मैच में भी विराट का ये रूप लगातार देखने को मिल रहा है। खेल के तीसरे दिन वे इंग्लिश बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो के साथ कहा सुनी करते हुए देखे गए थे। इसके बाद अब सोमवार को खेल के चौथे दिन जिस प्रकार से कोहली ने एलेक्स लीस के विकेट को सेलिब्रेट किया वो देखते ही बनता है।

Virat Kohli ने एग्रेसिव अंदाज में मनाया जश्न

Virat 18

दरअसल, मैच के चौथे दिन टीम इंडिया ने दूसरी पारी में 245 रन बनाकर मेजबान टीम को 378 रनों का लक्ष्य दिया है। जिसके जवाब में इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाजों ने विस्फोटक शुरुआत देते हुए 22 ओवर में 107 रन बना डाले थे। इस दौरान एलेक्स लीस ने आक्रमक रवैया अपनाते हुए अपना अर्धशतक पूरा किया। हालांकि इसके बाद इंग्लैंड ने लगातार 3 विकेट गंवा दिए और तीसरा विकेट एलेक्स लीस का रन आउट के रूप में आया।

पारी के 24वें ओवर में रवींद्र जडेजा की गेंद पर एलेक्स लीस सिंगल लेने के लिए दौड़े। दूसरे छोर पर खड़े जो रूट ने भी उनका साथ दिया, लेकिन इतने में गेंद शॉर्ट लेग पर खड़े मोहम्मद शमी के हाथ में चली गई और उन्होंने नॉन स्ट्राइकर छोर पर सटीक थ्रो फेंका। जिसे पकड़कर जडेजा ने गेंद को विकेट में दे मारा, एलेक्स लीस क्रीज पर नहीं पहुंचे और रन आउट हो गए।

एलेक्स लीस का विकेट गिरने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) अपने जाने-माने अंदाज में मैदान के चारों ओर भागते हुए और हवा में मुक्के मारते हुए विकेट को सेलिब्रेट करते हुए नजर आए। क्योंकि मैच के लिहाज से लीस का विकेट बेहद जरूरी था।

2 replies on “VIDEO: Alex Lees के RUN-OUT पर दिखा कोहली का ‘विराट रूप’, रोंगटे खड़े कर देगा वीडियो”

Comments are closed.