hadrabad team
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल का 13वां सीजन फिलहाल यूएई के मैदानों पर जारी है, जिसमें सभी टीमें अपने बल्लेबाजों और गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत प्लेऑफ में क्वालीफाई करने की दौड़ में शामिल है। लेकिन इसी क्रम में हम बात करेंगे 3 ऐसी टीमों के बारे में जिनके लिए प्लेऑफ में जगह बनाना अब मुश्किल नजर आ रहा है।

किंग्स इलेवन पंजाब

kl rahul punjab

आईपीएल के पिछले सीजन प्लेऑफ में जगह बनाने से चूक जाने के बाद इस साल किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने कप्तान को बदल दिया और केएल राहुल के हाथों में कप्तानी दे दी। किंग्स इलेवन पंजाब को उम्मीद थी कि केएल राहुल के नेतृत्व में टीम जबरदस्त प्रदर्शन करेगी लेकिन केएल राहुल के कप्तानी में भी टीम का प्रदर्शन अभी भी वैसा ही है जैसा किंग्स इलेवन पंजाब पिछले कई सीजन से करती आई है।

इस सीजन पंजाब अब तक 5 मैच खेल चुकी है 5 मुकाबले खेल चुकी है, जिसमें उन्हें एक मैच में जीत मिली और बाकी चार मैचों में टीम को हार झेलनी पड़ी। शुरुआती पांच मैचों में खराब प्रदर्शन के बाद अब किंग्स इलेवन पंजाब के लिए प्लेऑफ में जगह बनाना मुश्किल नजर आ रहा है क्योंकि टीम को प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए आगामी 9 मैचों में कम से कम 7 मैच जीतने होंगे। पंजाब फिलहाल आईपीएल के पॉइंट टेबल में सबसे निचले पायदान यानी कि आठवें स्थान पर काबिज है।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse