883169 soqwqstsns 1529382327

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला 29 नवंबर को सिडनी के मैदान पर खेल जाएगा। जिस तरह से ऑस्ट्रेलिया ने पहला वनडे जीता वैसे तो दूसरे मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम जीत की प्रवल दावेदार नजर आ रही है। लेकिन इसी बीच ऑस्ट्रेलिया का मैच विजेता खिलाड़ी चोटिल हो गया जिससे टीम की चुनौतीया बढ़ सकती है। जबकि टीम इंडिया के लिए यह अच्छी खबर साबित हो सकती है।

ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका

e166bfec stoinis injury

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले वनडे मैच में भारतीय टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद टीम के लिए सीरीज में जीत हासिल करना अब मुश्किल हो गया है। भारतीय टीम को अगर सीरीज पर कब्जा जमाना है तो उन्हे आगामी 2 मैच लगातार जीतने होंगे। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों के सामने ऐसा प्रदर्शन कर पाना इतना आसान नहीं है।

दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया टीम चाहेगी की दूसरे मैच में जीत हासिल करके सीरीज पर कब्जा जमाया जाय। लेकिन अब ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए भी दूसरे वनडे में जीत हासिल करना इतना आसान नहीं होने वाला है, क्योंकि टीम के स्टार क्रिकेटर मार्कस स्टोइनिस चोटिल हो गए है। जिसकी वजह से उनके दूसरे वनडे में खेलना मुश्किल नजर आ रहा है।

मार्कस स्टोइनिस हुए चोटिल

Marcus Stoinis

दूरदर्शन स्पोर्ट्स ने आज ट्वीट करके जानकारी दी की मार्कस स्टोइनिस दूसरे वनडे में खेलने पर सस्पेंस बना हुआ। ट्वीट में जिक्र करते हुए कहा गया है की मार्कस स्टोइनिस भारत के खिलाफ पहले वनडे मैच के दौरान चोटिल हो गए थे।

अगर मार्कस स्टोइनिस दूसरे वनडे मैच के दौरान चोटिल होते है तो ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए चुनौतीया बढ़ सकती है क्योंकि वह उन खिलाड़ियों में से है जो टीम के लिए गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में अहम भूमिका निभाते है। हालांकि पहले वनडे में स्टोइनिस का प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं था।

पहले मैच में मार्कस स्टोइनिस का प्रदर्शन

stoinis injury fb

भारत के खिलाफ खेले गए पहले वनडे मैच के दौरान मार्कस स्टोइनिस जीरो पर आउट हो गए थे, हालांकि गेंदबाजी की बात करें तो उन्होंने 6.2 ओवर में गेंदबाजी करते हुए 25 रन खर्च किए थे। मार्कस स्टोइनिस के शानदार प्रदर्शन के बदौलत उनकी टीम के लिए जीत हासिल करना और आसान हो गया। मार्कस स्टोइनिस ऑस्ट्रेलियाई टीम के मैच विजेता खिलाड़ियों में से एक है उनकी टीम चाहेगी की वह अगला मैच खेलेंगे। अगर वह फिट नहीं होते है तो उनकी जगह कैमरन ग्रीन को मौका मिल सकता है।