Venkatesh Iyer Inning Reactions vs MI IPL 2022

MI vs KKR: कोलकाता नाइट राइडर्स के सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) 9 मई को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलते हुए गजब फॉर्म में नजर आए हैं। लीग स्टेज के 56वें मैच में मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच जबरदस्त मुकाबला खेला गया। मैच की शुरुआत ने पहले रोहित शर्मा ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी का चयन करते हुए कोलकाता को बल्लेबाजी के बुलाया है, जहां इस मैच से प्लेइंग एलेवन में वापसी करने वाले वेंकटेश अय्यर ने धुआंधार खेल का प्रदर्शन किया है।

Venkatesh Iyer ने 24 गेंदों में बनाए 43 रन

495cd64e 4cbf 4bc9 90d0 3d040fc3128c

आईपीएल 2022 में अपनी प्लेइंग एल्वेन में निरंतर बदलाव करने से कोलकाता नाइट राइडर्स दिक्कतों का सामना कर रही है। जिसमें से सबसे चौंकाने वाला फैसला वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) को टीम से बाहर करना था, इसके बाद से सभी को अय्यर की वापसी का इंतजार था। मुंबई इंडियंस के खिलाफ केकेआर 5 बदलाव के साथ मैदान में उतरी है और एक बार फिर पारी के आगाज की जिम्मेदारी वेंकटेश के कंधों पर डाली गई।

टीम से बाहर होने के दर्द को मन में लिए बल्लेबाजी करने आए इस बल्लेबाज ने मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों के धागे खोल दिए। उन्होंने अपनी पारी में सिर्फ 24 गेंदों में 43 रन ठोक डाले। पहली गेंद से ही आक्रमक रूप में बैटिंग कर रहे वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) को देखकर सोशल मीडिया पर फैंस मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Venkatesh Iyer की सोशल मीडिया पर हुई तारीफ