Venkatesh Iyer-Eion

कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स (KKR vs PBKS) के बीच IPL 2021 का 45वां मैच खेला जा रहा है. इस मुकाबले में एक बार फिर से वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) अपनी ताबड़तोड़ पारी के लिए सुर्खियों में बने हुए हैं. आज के मैच में टॉस जीतकर पंजाब के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने पहले फिल्डिंग का फैसला किया था और इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) की टीम को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था. नतीजतन पहले बल्लेबाजी करने के लिए उतरी केकेआर ने जबरदस्त शुरूआत करते हुए निर्धारित 20 ओवर में पंजाब को जीतने के लिए 165/7 रन का लक्ष्य दिया है.

केकेआर के इन बल्लेबाजों ने बटोरी चर्चा, तो इन गेंदबाजों को फैंस ने किया ट्रोल

Venkatesh Iyer

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरे शुभमन गिल के तौर पर कोलकाता नाइट राइडर्स को पहला झटका लगा. लेकिन, यहां से राहुल त्रिपाठी के साथ मिलकर वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने धुंआधार पारी खेली. महज 39 गेंद में उन्होंने अपना अर्धशतक पूरा करते हुए टीम मैनेजमेंट को ही नहीं बल्कि दर्शकों को भी अपना कायल बना लिया है. उन्होंने इस मुकाबले में 67 रन की बेहतरीन पारी खेली.

 

हालांकि रवि बिश्नोई और अर्शदीप सिंह ने जरूर 3 अहम विकेट झटके. लेकिन, फेबियन एलन और नाथन एलिस काफी महंगे साबित हुए. जिसके चलते केकेआर के बल्लेबाज रन बटोरने में कामयाब रहे. रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) के स्पेल की फैंस जहां तारी कर रहे हैं तो वहीं ट्रोलर्स के निशाने पर कोलकाता के कप्तान इयोन मोर्गन चढ़े हुए हैं. पिछली कई पारियों से उनके बल्ले से दहाई का भी आंकड़ा नहीं निकल सका है.

Venkatesh Iyer और Ravi Bishnoi को लेकर सोशल मीडिया पर आ रही है ऐसी प्रतिक्रिया