VEL vs TBL Sneh Rana Come Back

VEL vs TBL: आज यानी गुरुवार को विमेंस टी20 चैलेंज का तीसरा मैच वेलोसिटी और ट्रेलब्लेजर (VEL vs TBL) के बीच खेल जा रहा है। पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में जारी इस मैच में वेलोसिटी की कप्तान दीप्ति शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था।

लेकिन उनके इस निर्णय को सब्बिनेनी मेघना ने सिरे से गलत साबित किया। क्योंकि मेघना ने सिर्फ 47 गेंदों में 73 रनों की पारी खेली, लेकिन तेजी से रन बनाने की अपनी इच्छा के कारण वे अपनी पारी को ज्यादा लंबा नहीं लेकर जा सकी, क्योंकि स्नेह राणा ने उनको ललचा कर आउट किया।

VEL vs TBL: सब्बिनेनी मेघना ने 47 गेंदों में 73 रन जड़े

a03122d8 f766 4acb 8b4f 8f02a6229faa

VEL vs TBL मैच में टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए ट्रेलब्लेजर्स ने सिर्फ 13 रनों के स्कोर पर अपनी कप्तान स्मृति मंधाना का विकेट गंवा दिया था। इस मुश्किल स्थिति में बल्लेबाजी करने आई सब्बिनेनी मेघना ने अपने पहले विमेंस टी20 चैलेंज के मैच में पहली गेंद से ही प्रहार करना शुरू कर दिया। अपनी टीम के लिए तेजी से रन बनाते हुए मेघना ने 7 चौके और 4 छक्कों की मदद से 73 रन बनाए, ऐसे में उनको रोकना नामुमकिन साबित हो रहा था।

लेकिन 15वें ओवर में गेंदबाजी करने आई स्नेह राणा ने मेघना के आक्रमक रवैया को ही अपना हथियार बनाया। इस ओवर की पहली 2 गेंदों पर मेघना ने छक्का और जड़ दिया था। लेकिन इसके बवाजूद स्नेह राणा ने गेंद को फ्लाइट देना बंद नहीं किया और तीसरी गेंद पर मेघना को ललचाते हुए हवा में गेंद को लटकाया जिसे देखकर मेघना एक और बड़ा शॉट खेलने का प्रयास किया। लेकिन गेंद और बल्ले का संपर्क ठीक से नहीं हुआ और मेघना लॉन्ग ऑफ की फील्डर को अपना कैच थमा बैठी।