Venkatesh Iyer

आईपीएल 2021 के पहले फेज में पिछड़ने के बाद कोलकाता नाईट ने शानदार वापसी की है और दूसरे फेज में 4 मुकाबलों में 3 मुकाबलों में जीत दर्ज की है. फिलहाल अंक तालिका में चौथे पायदान पर है. टीम की इस कामयाबी में सबसे बड़ा योगदान रहा है टीम के युवा ओपनर बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर का. अय्यर के टीम का प्रदर्शन काफी ही ऊपर जाता दिख रहा है. अब अय्यर ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बड़ी बात कही है.

धोनी मेरे पिता के समान है, जो हूँ उन्ही की बदौलत: वेंकटेश अय्यर

Venkatesh Iyer

कोलकाता नाईट राइडर्स की नयी सनसनी युवा बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बारे एक बड़ी बात कही है. अय्यर ने कहा, धोनी क्रिकेट में मेरे पिता के समान है. आज मै जो कुछ भी हूँ वो उन्ही से मिले टिप्स की बदौलत हूँ, जैसा की सब जानते है. कैप्टेन कूल महेंद्र सिंह धोनी कई सारे युवा खिलाडियों के रोल मॉडल है. धोनी भारत के सबसे सफल कप्तानों में से एक है. उनकी कप्तानी में भारत ने आईसीसी के सभी 3 ट्राँफी पर अपना कब्ज़ा जमाया है. ऐसे में धोनी को लेकर दिए गए अय्यर के इस बयान ने क्रिकेट फैन्स का दिल जीत लिया है और सभी लोग उनकी तारीफ़ कर रहे है.

आईपीएल में मचा रहे हैं धूम

VRP6462

आईपीएल के पहले फेज में पिछड़ने के बाद यूएई में हों रही दूसरे लेग के मुकाबलें में कोलकाता नाईट राइडर्स ने ओपनिंग में युवा बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर को मौका दिया. मध्यप्रदेश के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने वाले अय्यर को इससे पहले बहुत कम ही लोग जानते थे. लेकिन अब इस आईपीएल में उनके नाम की तूती बोल रही है.

बाएँ हाथ के इस ताबड़तोड़ बल्लेबाज ने अपने पहले ही मैच में आसीबी के खिलाफ ताबड़तोड़ 41 रन बना दिए. और फिर अगले मैच में मुंबई इंडियंस के मजबूत बोलिंग लाइन-अप के सामने शानदार अर्धशतक जमा दिया. अय्यर ने बल्लेबाजी के साथ साथ गेंदबाजी में भी अपना हुनर दिखाया है और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट हासिल किये