post image cbc9ea7

सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल मुकाबले खेले जा रहे हैं। इसमें खिलाड़ी अपनी टीम को जीत दिलाने के लिए जी – जान लगा रहे हैं। अब तीसरे क्वार्टर फाइनल मैच में वडोदरा के विष्णु सोलंकी ने हेलीकॉप्टर शॉट लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई। इसके बाद से ही चारों ओर सोलंकी की बल्लेबाजी की चर्चा हो रही है और माना जा रहा है कि अपकमिंग आईपीएल 2021 में फ्रेंचाइजियां उनमें दिलचस्पी ले सकती हैं।

हरियाणा और वडोदरा के बीच खेला गया रोमांचक मैच

वीर सोलंकी

सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट का तीसरा क्वार्टर फाइनल मुकाबला हरियाणा व वडोदरा क्रिकेट टीम के बीच खेला गया। इस मैच में टॉस जीतकर वडोदरा की टीम ने फील्डिंग का फैसला किया। परिणामस्वरूप पहले बल्लेबाजी करने उतरी हरियाणा की टीम ने 7 विकेट गंवाकर 148 रन बोर्ड पर लगाए।

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी वडोदरा की  टीम के सलामी बल्लेबाज केदार देवधर 43 व स्मित पटेल 21 रन बनाकर आउट हुए। तब नंबर-3 पर बल्लेबाजी करने आए विष्णु सोलंकी ने 46 गेंदों पर 71 रनों की मैच जिताऊ पारी खेलकर 8 विकेट से एक शानदार जीत टीम की झोली में डाल दिया। सोलंकी की पारी में सबसे खास बात ये रही कि उन्होंने आखिर में हेलीकॉप्टर शॉट लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई, जिसे देखकर क्रिकेट फैंस को पूर्व दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी की याद आ गई।

विष्णु सोलंकी पर बोली लगा सकती हैं फ्रेंचाइजी

वडोदरा क्रिकेट टीम के 28 वर्षीय विष्णु सोलंकी ने हरियाणा के खिलाफ एक आकर्षक पारी खेली। जिसमें सबसे आकर्षक रहा उनका हेलीकॉप्टर शॉट खेलकर क्रिकेट फैंस का तो मन मोह ही लिया है। साथ ही साथ अब उम्मीद जताई जा रही है कि सोलंकी आईपीएल 2021 के ऑक्शन  में भी नजर आ सकते हैं और फ्रेंचाइजियां उनपर बोली लगा सकती हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स, राजस्थान रॉयल्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को टॉप ऑर्डर बल्लेबाज की जरुरत है। इसलिए आईपीएल 2021 के ऑक्शन में सोलंकी पर बोली लगा सकती हैं।

18 फरवरी को है आईपीएल ऑक्शन

?ALERT?: IPL 2021 Player Auction on 18th February?️

Venue ?: Chennai

How excited are you for this year’s Player Auction? ??

Set your reminder folks ?️ pic.twitter.com/xCnUDdGJCa

— IndianPremierLeague (@IPL) January 27, 2021

आईपीएल 2021 के लिए नीलामी की तारीखों को लेकर लंबे वक्त से रिपोर्ट्स आ रही थी। मगर अब आधिकारिक तौर पर आईपीएल 2021 की नीलामी की तारीख वेन्यू का ऐलान कर दिया गया है। आगामी सीजन के लिए ऑक्शन 18 फरवरी को चेन्नई में आयोजित किया जाएगा।

भले ही ये मिनी ऑक्शन है लेकिन इसमें स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, हरभजन सिंह, पीयूष चावला, केदार जाधव, आरोन फिंच जैसे कई बड़े प्लेयर्स नजर आने वाले हैं।