ALB vs MK
ALB vs MK Dream11 Prediction

VCC vs ACT Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट – FanCode ECS Austria, 2022

VCC vs ACT Fan Code ECS Austria, 2022 मैच डिटेल्स:

NCT vs CES Dream11 Prediction

VCC vs ACT के बीच टूर्नामेंट का एलिमिनेटर मैच 25 जून को Seebarn Cricket Ground, Seebarn, Austria में खेला जाएगा। यह मैच 12:00 PM(IST) बजे शुरू होगा इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

VCC vs ACT Fan Code ECS Austria, 2022 मैच प्रीव्यू:

यह इस टूर्नामेंट का एलिमिनेटर मैच है इस टूर्नामेंट में दोनों टीमों के प्रदर्शन की तुलना की जाए तो ACT टीम ने भी अभी तक 8 मैच खेले हैं जिसमें वह 3 मैच जीतने में कामयाब रही है और 6 अंकों के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर है। ACT टीम की तरफ से अभी तक इस टूर्नामेंट में बलविंदर सिंह,अहसान यूसुफ,उमैर तारिक का प्रदर्शन काफी सराहनीय रहा है। इस मैच में भी टीम को उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

दूसरी ओर VCC टीम 8 में से 4 मैच जीतने में कामयाब रही है और 8 अंकों के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है। VCC टीम के तरफ से अब्दुल्ला अकबरजान,डेनियल एकस्टीन का प्रदर्शन काफी सराहनीय रहा है। इस मैच में भी टीम को उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। दोनों टीमें इस मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की करने के इरादे से मैदान में उतरेंगी।

VCC vs ACT Fan Code ECS Austria, 2022 मौसम रिपोर्ट:

आसमान में हल्के बादल छाए रहेंगे परंतु बारिश होने की संभावना नहीं है। तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

VCC vs ACT Fan Code ECS Austria, 2022 पिच रिपोर्ट:

यह पिच गेंदबाजों अनुकूल है शुरुआत में इस पिच पर तेज गेंदबाजों को काफी मदद प्राप्त होती है। टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना इस पिच पर सही निर्णय रहेगा। 

पहली पारी का औसत स्कोर:

पहली पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा मुश्किल नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 91 रन है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी आसान नजर आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 60 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश VCC:

डेनियल एकस्टीन, मार्क सिम्पसन-पार्कर, अब्दुल्ला अकबरजान, जावेद जादरान, जेशान आरिफ, अरसलान आरिफ, मुनीब अंसारी, नवीन विजेसेकारा, क्विंटन नॉरिस (c&wk), अली रहीमी, अब्दुल्ला अहमद

संभावित एकादश ACT:

अहसान यूसुफ (कप्तान), बलविंदर सिंह, इमरान आसिफ, आकिब इकबाल, मिर्जा अहसान, उमैर तारिक, अदनान हैदर, अहमद चौधरी (विकेटकीपर), नवीद हुसैन, अदील तारिक, अदल अफजल

VCC vs ACT Fan Code ECS Austria, 2022 ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

नवीन विजेसेकारा; VCC टीम के तरफ से अभी तक इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं इन्होंने 8 मैचों में 9 विकेट लिए हैं इस मैच में भी ड्रीम टीम में प्रमुख खिलाड़ी रहेंगे। 

डेनियल एकस्टीन; VCC टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं यह 8 मैचों में 191 रन बना चुके हैं और 8 विकेट भी लिए हैं इस मैच में ड्रीम टीम में कप्तान के तौर पर एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं। 

अब्दुल्ला अकबरजान; VCC टीम के तरफ से यह सबसे प्रमुख खिलाड़ी है अभी तक 8 मैचों में 139 रन बनाए हैं और 10 विकेट लिए हैं इस मैच में ड्रीम टीम में यह कप्तान के तौर पर लोगों की पहली पसंद रहेंगे। 

मार्क सिम्पसन-पार्कर; इन्होंने VCC  टीम के तरफ से शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 8 मैचों में 103 रन बनाए हैं और 4 विकेट लिए हैं इस मैच में भी यह ड्रीम टीम में एक अच्छा विकल्प रहेंगे।

जावेद जादरान; VCC टीम के दूसरे सबसे अच्छे बल्लेबाज हैं अभी तक इस टूर्नामेंट में 8 मैचों में 98 रन बना चुके हैं और 8 विकेट लिए हैं इस मैच में भी यह बल्ले से अच्छा योगदान कर सकते हैं।

बलविंदर सिंह; इन्होंने अभी तक इस टूर्नामेंट में 115 रन बनाए हैं और 13 विकेट लिए हैं इस मैच में भी यह ड्रीम टीम में कप्तान के तौर पर लोगों की पहली पसंद रहेंगे। 

उमैर तारिक; इन्होंने अभी तक इस टूर्नामेंट में 8 मैचों में 113 रन बनाए हैं और 7 विकेट लिए हैं इस मैच में भी यह ड्रीम टीम में प्रमुख ऑलराउंडर रहेंगे। 

अहसान यूसुफ; इन्होंने भी अभी तक इस टूर्नामेंट में शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 78 रन बनाए हैं और 9 विकेट लिए हैं इस मैच में भी यह ड्रीम टीम में कप्तान के तौर पर लोगों की पहली पसंद रहेंगे। 

इमरान आसिफ; इन्होंने भी इस टूर्नामेंट में अभी तक ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 6 मैचों में 48 रन बनाए हैं और 3 विकेट लिए हैं इस मैच में यह ड्रीम टीम में एक अच्छा विकल्प रहेंगे। 

मिर्जा अहसान; इन्होंने इस टूर्नामेंट के पिछले संस्करण में शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 225 रन बनाए और 7 विकेट लिए थे इस टूर्नामेंट में अभी तक 8 मैचों में 173 रन बनाए हैं इस मैच में भी यह बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। 

आकिब इकबाल; ECS Austria T10 टूर्नामेंट में इन्होंने भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया था इन्होंने शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 120 रन बनाए और 8 विकेट लिए अभी तक इस टूर्नामेंट में इन्होंने 57 रन बनाए हैं और 2 विकेट लिए हैं इस मैच में भी यह अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। 

VCC vs ACT Fan Code ECS Austria, 2022 कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान:उमैर तारिक,अहसान यूसुफ,डेनियल एकस्टीन

उपकप्तान:बलविंदर सिंह,अब्दुल्ला अकबरजान

ड्रीम 11 टीम 1:

IMG 20220625 100741 140

विकेटकीपर; अरसलान आरिफ

बल्लेबाज: बलविंदर सिंह, इमरान आसिफ,जेशान आरिफ

आल राउंडर; उमैर तारिक,अहसान यूसुफ,डेनियल एकस्टीन,अब्दुल्ला अकबरजान

गेंदबाज; जावेद जादरान,अदील तारिक,अब्दुल्ला अहमद

ड्रीम 11 टीम 2:

IMG 20220625 100743 911

विकेटकीपर; अरसलान आरिफ

बल्लेबाज: बलविंदर सिंह, इमरान आसिफ,जेशान आरिफ

आल राउंडर; उमैर तारिक,अहसान यूसुफ,डेनियल एकस्टीन,अब्दुल्ला अकबरजान

गेंदबाज; जावेद जादरान,अदील तारिक,अब्दुल्ला अहमद

VCC vs ACT Fan Code ECS Austria, 2022 विशेषज्ञ सलाह:

इस मैच में VCC टीम का पलड़ा थोड़ा भारी नजर आता है अगर वह पहले बल्लेबाजी करने उतरी है तो बड़ा स्कोर बन सकता है ऐसे में एक अतिरिक्त बल्लेबाज का ड्रीम टीम में होना सही निर्णय रहेगा वही अगर पहले गेंदबाजी करती है तो विपक्षी टीम के ऑल आउट होने की संभावना ज्यादा है। 

VCC vs ACT Fan Code ECS Austria, 2022 संभावित विजेता:

VCC के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है। वह इस मैच में वापसी कर सकती है।

सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें – CLICK HERE

Cricket Match Prediction | IPL 2022 Auction | Today Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams  RankingsCricket News and Updates | Cricket Live

Ashish Khudania

Am a blog writer