82a9644d 60b2 4639 898e 699a6b5db0ce

आईपीएल के 49वें मुकाबले के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाईट राइडर्स की टीमें आमने सामने थी, इस मैच के दौरान कोलकाता नाईट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 172 रन बनाए, जिसके जवाब में उतरी चेन्नई ने 20 ओवर में 176 रन बनाकर मुकाबले में जीत हासिल कर लिया। मैच के दौरान धोनी महज 4 गेंद पर 1 रन बनाकर आउट हो गए।

धोनी को वरुण चक्रवर्ती ने किया आउट

AI 0505

भारत के सबसे प्रचलित खिलाड़ियों में से एक महेंद्र सिंह धोनी का विकेट लेना किसी भी युवा गेंदबाज को सबसे बड़ा सपना होता होगा। लेकिन यह सपना किसी का साकार होता है और किसी का नहीं हो पाता। इसी बीच कोलकाता और चेन्नई के बीच हुए मुकाबले के दौरान वरुण चक्रवर्ती का यह सपना दोबारा साकार हुआ और उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को एक बार फिर आउट करके वापस पवेलियन भेजा।

महेंद्र सिंह धोनी को आउट करने के बाद वरुण चक्रवर्ती काफी खुश हुए मैं इसके बाद वह महेंद्र सिंह धोनी से मिले। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वरुण चक्रवर्ती चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी से बातचीत करते दिख रहे हैं।

धोनी ने वरुण चक्रवर्ती को दिया टिप्स

View this post on Instagram

 

From admiring him from the stands at Chepauk, to now…? @chakaravarthyvarun’s fairytale continues! #KKR #Dream11IPL #CSKvKKR

A post shared by Kolkata Knight Riders (@kkriders) on Oct 29, 2020 at 1:35pm PDT

16 सेकेंड के इस वीडियो में देखा जा रहा है कि महेंद्र सिंह धोनी और वरुण चक्रवर्ती डगआउट के पास खड़े हैं और महेंद्र सिंह धोनी वरुण चक्रवर्ती को कुछ टिप्स दे रहे हैं। जिसे चक्रवर्ती बड़े ध्यान से सुन रहे हैं। मैच के दौरान चक्रवर्ती ने शानदार प्रदर्शन किया, उन्होंने 4 ओवर में 20 रन खर्च करके 3 विकेट झटके।

यह पहला मौका नहीं था जब वरुण चक्रवर्ती ने महेंद्र सिंह धोनी को आउट किया, इससे पहले कोलकाता और चेन्नई के बीच खेले गए पहले मुकाबले में भी चक्रवर्ती ने धोनी को बोल्ड किया था। उस मैच के बाद चक्रवर्ती ने धोनी के साथ सेल्फी भी ली थी। मैच के बाद वरुण चक्रवर्ती ने कहा कि आज से तीन साल पहले वो चेन्नई के मैदान पर आम दर्शकों के साथ बैठ कर धोनी का मैच देखते थे।

चक्रवर्ती ने इस साल किया शानदार प्रदर्शन किया

AI 0285

चक्रवर्ती ने इस साल अब तक 12 मैच खेले जिसमें उन्होंने 15 विकेट झटके, इसमें 2 बार उन्होंने धोनी को आउट किया। वरुण के गेंदबाजी इकॉनमी की बात करें तो उन्होंने 7 रन प्रति ओवर के रेट से रन खर्च किए। चक्रवर्ती को उनके शानदार प्रदर्शन का फायदा भी मिला, उन्हे आगामी ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टी-20 टीम का हिस्सा बनाया गया है।