corona positive

कोरोना वायरस के प्रकोप से कोई भी अछूता नहीं है. पूरी दुनिया में इससे बीमार लोगों की संख्या बढती जा रही है. ऐसे में दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल (IPL) भी कैसे बच सकता है. आज कोलकाता नाईट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच खेला जाना था. लेकिन, कोलकाता टीम के दो खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने से यह मैच स्थगित किया गया है. यह मैच आज रात शाम 7:30 बजे से खेला जाना था. लेकिन, इस हालात को देखते हुए मैच को स्थगित किया जाना ही सही समझा गया. अब इसके लिए नई तारिख की घोषणा बाद में की जाएगी.

वरुण (Varun Chakraborty) और संदीप हुए कोरोना पॉजिटिव

corona

आईपीएल के सभी खिलाड़ियों का समय-समय पर कोरोना टेस्ट भी किया जाता है. ऐसे में आज कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम के दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakraborty) और संदीप वारियर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिस कारण आज कोलकाता और बैंगलोर के बीच होने वाले मैच को आज स्थगित किया जा चुका है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक जल्द ही इस मैच के लिए नई तारीख की घोषणा की जाएगी. तब तक के लिए सभी खिलाड़ी आइसोलेट हो चुके हैं. हालांकि बाकि सभी कोलकाता का खिलाड़ी निगेटिव पाए गए हैं.

चक्रवर्ती गए थे बायोबबल से बाहर

Varun Chakraborty)

ईएसपीएन क्रिकइंफो के अनुसार केकेआर के गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakraborty) ने हाल में ही अपने कंधे की चोट का स्कैन करवाने के लिए ग्रीन चैनल के माध्यम से गए थे. जिसके लिए उन्हें बायो बबल छोड़ना पड़ा था. इसी वजह से हो सकता है कि वो किसी कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आ गए होंगे.

इसके बाद संदीप वारियर भी कोरोना संक्रमित हो गए. अब ये दोनों ही आइसोलेट हो चुके हैं. यही नहीं कोलकाता नाईट राइडर्स के कप्तान मॉर्गन और पैट कमिंस भी आइसोलेट हो गए हैं. साथ ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को इस बारे में सूचित भी किया जा चुका है.