jeffrey vandersay m
Sri Lanka’s Jeffrey Vandersay celebrates the dismissal of New Zealand’s Ross Taylor for 0 in the 3rd One Day International Cricket match at Saxtton Oval, Nelson, New Zealand, Thursday, December 31, 2015. (Ross Setford/SNPA via AP) NEW ZEALAND OUT

श्रीलंका अक्रिकेट टीम के लेग स्पिनर खिलाडी जेफरी वांडर्स को अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से एक साल के लिए निलंबित किया गया है साथ ही उन पर उनकी सालाना फीस का 20 प्रतिशत जुर्माना भी लगाया गया है. वेस्टइंडीज टूर के दौरान उनके द्वारा दुर्व्यवहार करने की वजह से श्रीलंका क्रिकेट ने जेफ़र को दण्डित करने करने का फैसला किया है.

Image result for vandersay sri lanka

हालाँकि जेफ़र अभी अपना खेलना जारी रख सकते हैं, लेकिन फिर से उनके द्वारा संविदात्मक दायित्व का उलंघन होने पर उन्हें क्रिकेट के सभी फार्मेटों से निलंबित कर दिया जाएगा.

श्रीलंका क्रिकेट ने इस बारे में साफ़ कर दिया है कि अगर ऐसी घटना दोबारा मिलती है, तो जेफ़र वंडर्स को इसकी सजा मिलेगी और उन्हें अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से एक साल तक के लिए बैन कर दिया जाएगा.

Image result for vandersay sri lanka

जानकारी के लिए आपको बता दें कि वांडर्स को सेंट लुइसिया में दुसरे टेस्ट के बाद घर भेज दिया गया था. वंडर्स शाम को अपनी टीम के साथ वापस होटल में रिपोर्ट करने में नाकाम रहे वंडर्स के साथ खिलाड़ी समय पर वापस आ गए थे. लेकिन जब वंडर्स को इस बारे में सजा सुनाई गयी तो उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से इस अपने इस व्यवहार के लिए मांफी मांगी है.

वांडर्स ने अपने इस व्यवहार के लिए मांफी माँगते हुए लिखा है कि “मैं इस बारे में मांफी मांगता हूँ. श्रीलंका क्रिकेट ने मुझे एक साल के लिए निलंबित करने का फैसला किया है, लेकिन मैं इसे स्वीकार नहीं करूँगा और मैं यह वादा करता हूँ कि मैं अपनी टीम और अपने देश की गौरव के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हूँ.”

Leave a comment

Your email address will not be published.