ICC

USA vs PNG Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट –ICC Men’s T20 World Cup Qualifier B, 2022

USA vs PNG ICC Men’s T20 World Cup Qualifier B, 2022 मैच डिटेल्स:

grounds

USA vs PNG के बीच तीसरे स्थान के लिए प्ले-ऑफ मैच 17 जुलाई को Bulawayo Athletic Club, Bulawayo, Zimbabwe में खेला जाएगा। यह मैच 5:00 PM(IST) बजे शुरू होगा इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

USA vs PNG ICC Men’s T20 World Cup Qualifier B, 2022 मैच प्रीव्यू:

यह इस टूर्नामेंट में तीसरे स्थान के लिए खेले जाने वाला प्लेऑफ मैच है इस टूर्नामेंट में दोनों टीमों के प्रदर्शन पर नजर डाली जाए तो PNG टीम ने ग्रुप बी के 3 मुकाबलों में से मात्र 1 में जीत दर्ज की और वह लीग मुकाबलों में दूसरे स्थान पर थी। PNG टीम अपना पिछला मुकाबला ZIM टीम से 27 रन से हार गई है। PNG टीम को अपना आज का मैच जीतने के लिए टोनी उरा,चार्ल्स अमिनी,सेसे बाउ से दमदार प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी।

USA टीम ग्रुप ए में 3 मुकाबलों में से 2 मुकाबले जीतकर 4 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर रही है। USA टीम की तरफ से स्टीवन टेलर,निसर्ग पटेल,सौरभ नेत्रवलकर जैसे खिलाड़ियों ने मैच जिताऊ प्रदर्शन किया है। USA टिम को भी अपने पिछले मुकाबले में NED टीम से 7 विकेट से हार मिली है। दोनों टीमें इस मैच को जीतकर टूर्नामेंट में अपने सफर को जीत के साथ खत्म करना चाहेंगी।

USA vs PNG ICC Men’s T20 World Cup Qualifier B, 2022  मौसम रिपोर्ट:

आसमान हल्के बादल छाए रहेंगे परंतु बारिश होने की संभावना नहीं है। तापमान 8-10 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

USA vs PNG ICC Men’s T20 World Cup Qualifier B, 2022  पिच रिपोर्ट:

यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के अनुकूल है शुरुआत में इस पिच पर तेज गेंदबाजों को काफी मदद प्राप्त होती है। टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना इस पिच पर सही निर्णय रहेगा। 

पहली पारी का औसत स्कोर:

पहली पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा मुश्किल नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 145 रन है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी आसान नजर आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 60 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश PNG:

लेगा सियाका, असद वाला (c), चार्ल्स अमिनी, सेसे बाउ, टोनी उरा, नॉर्मन वनुआ, रिले हेकुरे, हिला जॉर्ज वेरे (wk), साइमन अताई, कबुआ मोरिया, सेमो कमिया

संभावित एकादश USA:

स्टीवन टेलर, आरोन जोन्स, मोनांक पटेल (c&wk), जसकरण मल्होत्रा, गजानंद सिंह, दुवारापु शिव कुमार, मार्टी केन, निसर्ग पटेल, कैमरन स्टीवेन्सन, सौरभ नेत्रवलकर, जुआन थेरॉन

USA vs PNG ICC Men’s T20 World Cup Qualifier B, 2022  ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

स्टीवन टेलर: टूर्नामेंट के पहले ही मैच में शतक जमाने वाले USA टीम के यह ऑलराउंडर कप्तान या उपकप्तान के लिए लोगों की पहली पसंद रहेंगे। इन्होंने इस टूर्नामेंट के 4 मुकाबलों में जबरदस्त बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 231 रन बनाए हैं। 

निसर्ग पटेल: अपने पिछले मैच में शानदार खेल का प्रदर्शन करके USA टीम के इस खिलाड़ी ने जबरदस्त फोरम के संकेत दिए हैं। इन्होंने अपने पिछले मुकाबले में 28 रन बनाए हैं और 1 विकेट हासिल किया हैं। ड्रीम टीम में यह अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी से अच्छे अंक दिला सकते हैं।

चार्ल्स अमिनी: अपने पिछले मुकाबले में बल्ले और गेंद दोनों से शानदार प्रदर्शन करने वाले PNG टीम के इस ऑलराउंडर को ड्रीम टीम में शामिल किया जा सकता है इन्होंने अपने पिछले मुकाबले में 36 रन बनाए थे और 2 विकेट हासिल किए थे। 

सौरभ नेत्रवलकर: USA टीम के बाएं हाथ के इस गेंदबाज ने टूर्नामेंट के 4 मुकाबलों में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 7 विकेट हासिल किए हैं। USA टीम की तरफ से इनको ड्रीम टीम में शामिल किया जा सकता है। 

टोनी उरा: यह PNG टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज में इन्होंने अपने पिछले मुकाबले में मात्र 35 गेंदों का सामना करते हुए 4 चौके और 5 छक्कों की मदद से 66 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी। मुकाबले के अंतिम ओवरो में यह काफी उपयोगी पारी से खेलते हैं।

आरोन जोन्स: USA टीम के यह बल्लेबाज अच्छी  लेग ब्रेक गूगली भी डालते हैं इस टूर्नामेंट के चार मुकाबलों में इन्होंने 70 रन बनाए हैं और अपनी टीम के लिए तीन महत्वपूर्ण विकेट भी हासिल किए हैं। आज की ड्रीम टीम के लिए इनको नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। 

सेसे बाउ: PNG टीम के इस बाएं हाथ के बल्लेबाज ने टूर्नामेंट के चार मुकाबलों में 88 रन बनाए हैं और 2 विकेट हासिल किए हैं। PNG टिम की तरफ से इनको ड्रीम टीम में शामिल किया जा सकता है। 

USA vs PNG ICC Men’s T20 World Cup Qualifier B, 2022 कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान:स्टीवन टेलर,चार्ल्स अमिनी

उपकप्तान:निसर्ग पटेल,सौरभ नेत्रवलकर

ड्रीम 11 टीम 1:

IMG 20220717 123224 867

विकेटकीपर:मोनांक पटेल

बल्लेबाज:सेसे बाउ, टोनी उरा,असद वाला,आरोन जोन्स

आल राउंडर: निसर्ग पटेल,स्टीवन टेलर,चार्ल्स अमिनी

गेंदबाज:रिले हेकुरे,सेमो कमिया,सौरभ नेत्रवलकर

ड्रीम 11 टीम 2:

IMG 20220717 123221 055

विकेटकीपर:मोनांक पटेल

बल्लेबाज:लेगा सियाका,सेसे बाउ,आरोन जोन्स

आल राउंडर: निसर्ग पटेल,स्टीवन टेलर,चार्ल्स अमिनी,नॉर्मन वनुआ

गेंदबाज:कबुआ मोरिया,सेमो कमिया,सौरभ नेत्रवलकर

USA vs PNG ICC Men’s T20 World Cup Qualifier B, 2022 विशेषज्ञ सलाह:

यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद करती है इसलिए इस पर 1-3-4-3 के संतुलन के साथ जाना सही निर्णय रहेगा। 

USA vs PNG ICC Men’s T20 World Cup Qualifier B, 2022 संभावित विजेता:

USA टीम के कम अंतर से मैच जीतने की संभावना ज्यादा है। यह टीम ज्यादा संतुलित और बेहतर नजर आ रही है। 

सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें – CLICK HERE

Cricket Match Prediction | IPL 2022 Auction | Today Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams  RankingsCricket News and Updates | Cricket Live

Ashish Khudania

Am a blog writer

One reply on “USA vs PNG Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट –ICC Men’s T20 World Cup Qualifier B, 2022”

Comments are closed.