928797 twitter 4

अगर इस समय पूरी दुनिया की नजर कही है तो वो सिर्फ दो ही जगह पर एक यूएई में होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में जो जल्द ही खत्म होने वाला है. वहीं दूसरी ओर अमेरिका में हो चुके राष्ट्रपति चुनाव की ओर सभी की निगाहें हैं. लेकिन इस बार जैसे ही डोनाल्ड ट्रंप को जो बाइडन के हाथों हार का सामना करना पड़ा. जिसके बाद पूर्व भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने डोनाल्ड ट्रंप को आड़े हाथ लिया.

वीरेंद्र सहवाग ने डोनाल्ड ट्रंप के बारे में कही ये बात?

Virender Sehwag comments on rape rates in the country

एक समय अपनी बल्लेबाजी के लिए पहचाने जाने वाले वीरेंद्र सहवाग ने ना जाने कितने रिकॉर्ड अपने नाम किए है और ना जाने कितने रिकॉर्ड तोड़े. उनकी बल्लेबाजी में एक अलग अंदाज साफ़ तौर पर देखा जा सकता जो उन्हें कई ऊचाईयों तक लेकर गया.

लेकिन जैसे ही उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से 20 अक्टूबर 2015 में अपना संन्यास लिया. उसके बाद तो मानों फैंस के बीच एक आक्रोश से भरा हुआ बवंडर सा आ गया हो. लेकिन उसके बाद वो कुछ समय के बाद सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ मिलते जुलते नजर आए.

लेकिन वहीं उन्होंने इस दौरान डोनाल्ड ट्रंप को लेकर एक ऐसा ट्वीट किया है. जिसको सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है. साथ ही उन्होंने ट्रंप पर एक मजाकिया अंदाज में कैप्शन भी लिखा जिसकी बाद ट्रंप की फोटो और उनका कैप्शन देखते ही बन रहा है.

सहवाग ने किया मजाकिया ट्वीट

Virendra Sehwag's Diwali greeting for Indian soldiers is absolutely heart-warming (Video) | India News – India TV

सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट करने के अंदाज में हमेशा छाने वाले वीरेंद्र सहवाग ने इस बार डोनाल्ड ट्रंप को अपने निशाने पर लिया है. उन्होंने ट्रंप की फोटो शेयर करते हुए कहा कि

“अपने वाले सेम ही हैं….हम लोग चाचा की कॉमेडी को याद करेंगे” 

अपने शो से हिट हुए सहवाग

TikTok Updates: Virender Sehwag becomes a 'sadhu'; watchvideo | InsideSport

इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान पूर्व भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का शो ‘वीरू की बैठक’ ने काफी सुर्खियां बटोरी. वो अपने अलग ही अंदाज में टीमों के प्रदर्शन का रिव्यू करते नजर आए. जिसको सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया है.

वो जिस तरह अपने शो में अलग-अलग अंदाज में करैक्टर को बदलते है और कॉमेडी का तड़का डालते हैं. वो सच में देखने वाली एक कड़ी होती है. उन्होंने ना जाने कितने खिलाड़ियों और राजनितिक नेता को अपने शो के जरिए अपने निशाने पर लिया है.