बॉलीवुड की डिंपल गर्ल व किंग्स इलेवन पंजाब की सह-मालकिन प्रिटी जिंटा आईपीएल के हर सीजन आकर्षण का केंद्र रहती है. अपनी टीम को चीयर करने के साथ दर्शक दीर्घा में बैठ प्रिटी ग्लैमर बढ़ाने का भी काम करती है. मैच के दौरान जब प्रिटी स्टेडियम में होती है तो कई दफा कैमरा उनकी पर जाकर रुक जाता है. कई बार ऐसे पल कैमरे में कैद हुए है जिसे आज तक लोग निहार रहे हैं.
प्रिटी का क्रेज़ तो हर जगह है, चाहे वो खेल का मैदान हो या फिर बॉलीवुड की गलियां. यह हसीना हर सीजनअपनी अंदाओं की वजह से चर्चा में रहती हैं. चाहे वो मैच के दौरान टीम को चीयर करना हो या एक्साइटमेंट में टीम प्लेयर्स को गले लगाना. चुलबुली प्रिटी की इन अदाओं को देखकर हर कोई दीवाना हो जाता है.
आज हम आपको दिखा रहे हैं आईपीएल में अबतक प्रिटी जिंटी की कुछ ऐसी तस्वीरें जिन्हें आप शायद मिस नहीं करना चाहेंगे.
आईपीएल-7 में प्रिटी जिंटी के एक फोटो जमकर वायरल हुई थी, जिसमें वे उन्हीं की टीम के तूफानी बैट्समैन युवराज सिंह को किस करते नजर आ रही थीं. तब मीडिया में ऐसी अफवाहें भी थीं कि नेस वाडिया से ब्रेकअप के बाद प्रिटी युवराज को डेट कर रही हैं. हालांकि, प्रिटी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सफाई देते हुए कहा था कि मीडिया कुछ ज्यादा ही सोच रहा है.

प्रिटी की बैटिंग
आईपीएल के चौथे संस्करण में डेकन चार्जर्स के खिलाफ एक फ्रेंडशिप मैच के दौरान प्रीटी जिंटा ने किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ स्व बढ़िया बल्लेबाजी की. साथ ही कुछ शानदार और अच्छे शॉट भी लगाए.

आईपीएल नीलामी में हुईं थी ट्रोल
IPL-11 के लिए बेंगलुरु में हुई प्लेयर्स की नीलामी के दौरान भी प्रिटी जमकर ट्रोल हुई थीं. दरअसल, प्रिटी ने जो खिलाड़ी खरीदे हैं, उनकी कीमत करोड़ों में गईं जिसमें ज्यादातर बैट्समैन थे. उन्होंने बॉलर्स की जगह बैट्समैन्स पर जमकर पैसा बहाया था.
उन्होंने केएल राहुल को 11 करोड़ और अश्विन को 7.60 करोड़, शिखर धवन को 5.20 करोड़, करुण नायर को पंजाब ने 5.60 करोड़, डेविड मिलर को राइट टू मैच के तहत 3 करोड़ और युवराज सिंह को 2 करोड़ में खरीदा.
इसके बाद सोशल मीडिया पर प्रीति जिंटा का खूब मजाक उड़ने लगा.