Under-19 schedule will be out, 10 july India go to sri lanka

भारत की अंडर-19 टीम में क्रिकेट के महानायक सचिन के बेटे का भी चयन हुआ है जिसके बाद हर कोई उनको बधाई दे रहा है. तो वहीं अब इस मैच का शेड्यूल भी जारी कर दिया गया है जो अगले महीने यानी जुलाई में शुरू होगा. भारतीय अंडर-19 टीम श्रीलंका के दौरे पर जायेगी जहां और यह ख़ास मुकाबला खेला जाना है. इसमें 2 चार दिवसीय गेम और 1 वनडे मैच होना है. 

यह मुकाबला श्रीलंका के कोलंबो में होगा जिसके लिए भारतीय टीम 10 जुलाई को भारत से रवाना होगी. अब यह मुकाबला और भी ख़ास हो गया है जबसे इसमें सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर का नाम जुड़ गया है.

Under-19 schedule will be out, 10 july India go to sri lanka
Zee News

जी हां हाल ही में क्रिकेट प्रेमियों के लिए बेहद मजेदार खबर सामने आई जिसको सुनकर हर कोई ख़ुशी से झूम उठा. लेकिन इस बात को सुनकर कई लोगों को जोर का झटका भी लगा. गौरतलब है कि, यह आश्चर्यचकित करने वाली बात है की अर्जुन तेंदुलकर को इस मुकाबले में जगह दी गई है. तो वहीं इस मैच का शेड्यूल भी जारी कर दिया गया जिसमे अहम जानकारी साझा की गई है. 10 जुलाई को भारतीय टीम वहां पहुंचकर वार्मअप मैच खेलेगी जो कोलंबो के क्रिकेट्स क्लब ग्राउंड में खेला जाएगा.

Under-19 schedule will be out, 10 july India go to sri lanka
Quora

पहला फोर डे गेम काटुनायका के चिलाव स्टेडियम में खेला जाएगा और दूसरा हमबनटोटा के महिंदा इंटरनेशनल स्टेडियम में खला जाना है. यह मुकाबला काफी दिलचस्प और रोमांचक होगा और देखना होगा की इस बार फिर भारत की अंडर-19 टीम मैदान में धमाल मचाने में कामियाब होती है या नहीं. लेकिन इस मुकाबले में जो खिलाड़ी सबसे ज्यादा चर्चा रहने में वाले है, वह है अर्जुन तेंदुलकर. गौरतलब है कि, यह पहली बार है जब अर्जुन अंडर-19 में हिस्सा बने हैं और इसलिए उत्सुकता काफी अधिक होगी.

श्रीलंका में होने वाले मुकाबले का शेड्यूल…

July 12-13 – 2 डे वार्मअप मैच, NCC में खेला जाना है.
July 16-19 – पहला फोर डे मुकाबले जो कि, चिलाव मारियंस ग्राउंड में खेला जायेगा.
July 23-26 – दूसरा फोरडे मुकाबला हम्बोंटा के महिंदा राजपक्सा स्टेडियम में खेला जाना है.
July -29 – पहला ODI ओवल में खला जाएगा.
August 1 – दूसरा ODI SSC में खला जाना है.
August 4 – तीसरा ODI भी SSC में होगा.
August 6 – चौथा ODI Moratuwa में होगा.
August 9 – 5वां ODI भी Moratuwa में होगा.

Leave a comment

Your email address will not be published.