Yashasvi Jaiswal 1
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

क्रिकेट के महात्यौहार आईपीएल 2020 का क्रिकेट फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आगामी सीजन का शेड्यूल भी बीसीसीआई ने जारी कर दिया है। लीग का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स व मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा।

इस साल हुए अंडर-19 विश्व कप में भले ही टीम इंडिया फाइनल में हार कर भारत लौटी हो, मगर यकीनन उस टूर्नामेंट से भारत को कई चमकते हुए सितारे मिल गए हैं। जी हां, इस आईपीएल ऑक्शन में फ्रेंचाइजियों ने कई युवा खिलाड़ियों को खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया है।

मगर इस बात में कोई दोराय नहीं है कि सभी खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका मिले। मगर कुछ खिलाड़ी उनमें से ऐसे भी हैं, जिन्हें इस सीजन में अधिकतर मैच बल्कि सभी मैचों की प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका मिल सकता है। तो आइए इस आर्टिकल में आपको उन 3 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं, जिन्हें इस आईपीएल सीजन में सभी मैचों की प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका मिलेगा।

इन 3 युवा खिलाड़ियों को सभी मैचों की प्लेइंग-XI में मिल सकता है मौका

1- यशस्वी जायसवाल

आईपीएल 2020

अंडर-19 विश्व कप में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने अपने प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था। टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट के खिताब से नवाजा गया था।

आईपीएल 2020 के ऑक्शन में 20 लाख रुपये की बेस प्राइज के साथ अपना नाम ड्राफ्ट किया था। जहां राजस्थान रॉयल्स की टीम ने इस प्रतिभाशाली बल्लेबाज को 2 करोड़ 40 लाख रुपये की प्राइज के साथ खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया।

अब जबकि राजस्थान रॉयल्स ने अपने नियमित सलामी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे को दिल्ली कैपिटल्स के साथ ट्रेड कर लिया है, तो कप्तान स्टीव स्मिथ जायसवाल को रहाणे की जगह टीम में ओपनिंग जिम्मेदारी सौंप सकते हैं। इस मौके को यदि बल्लेबाज अच्छी तरह भुना लेता है, तो यकीनन इस सीजन के सभी मैचों में जायसवाल को मौका मिल सकता है।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse