Umran Malik-Sourav Ganguly

Umran Malik: आईपीएल 2022 में सनराइज़र्स हैदराबाद के तेज़ गेंदबाज़ उमरान मलिक ने अपनी तेज़ तर्रार गेंदबाज़ी से सबका दिल जीता है और सबको काफी प्रभावित भी किया है. कई दिग्गजों ने उनकी जमकर तारीफ की है, वहीं कितने पूर्व भारतीय खिलाड़ी टीम इंडिया में इनके सिलेक्शन को लेकर, इनके समर्थन में भी आए हैं. इसी के साथ अब बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी उमरान को लेकर बड़ा बयान दिया है, जिस पर फैंस उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

सौरव गांगुली ने Umran Malik को सराहा

Umran Malik-Sourav Ganguly

अन्य क्रिकेट एक्सपर्ट्स की तरह भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और मौजूदा बीसीसीआई प्रेजिडेंट सौरव गांगुली ने भी उमरान मलिक (Umran Malik) को सराहा था. उन्होंने मिड डे के साथ बातचीत करते हुए कहा हर कोई गेंदबाज़ उमरान की तरह 150KMPH की स्पीड से गेंदबाज़ी नहीं कर सकता. साथ ही उन्होंने अपने बयान में यह भी कहा कि अगर सिलेक्टर्स मलिक (Umran Malik) को टीम में चुनते हैं तो उन्हें इस बात से कोई हैरानी नहीं होगी. गांगुली ने कहा,

“कितने गेंदबाज़ हैं जो 150 किमी पर गेंदबाज़ी कर सकते हैं? कई नहीं कर सकते हैं. मुझे आश्चर्य नहीं होगा अगर उन्हें राष्ट्रिय टीम के लिए चुना जाता है. हालांकि, हमें उनका उपयोग करने में सावधान रहना होगा. उमरान सबसे तेज़ हैं. मुझे कुलदीप सेन भी पसंद हैं. टी नटराजन ने वापसी की है. हमारे पास जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी होंगे. अंत में, ये चयनकर्ताओं पर निर्भर है.”

गांगुली के ऐसा कहने के बाद फैंस ने उनकी क्लास लगाई है. क्योंकि आईपीएल 2022 में अर्शदीप सिंह और मोहसिन खान जैसे गेंदबाज़ों ने भी काफी प्रभवित किया है, जिनका नाम बीसीसीआई प्रेजिडेंट ने नहीं लिया. साथ ही फैंस का मानना है कि सिर्फ स्पीड ही सब कुछ नहीं होती. तो आइये आपको दिखाते हैं कि दर्शकों ने किस तरह गांगुली को ट्रोल किया है.

यहां देखें फैंस की प्रतिक्रिया: