Umran Malik

Umran Malik: इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद के तेजतर्रार गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) ने एक अलग ही पहचान बना ली है। वह अपने प्रदर्शन की वजह से आए दिन सुर्खियों में नजर आते हैं। अब हाल ही में हैदराबाद के इस घटक गेंदबाज ने टाइम्स ऑफ इंडिया को अपना इंटरव्यू दिया है। उमरान मलिक (Umran Malik) के इस बयान को सुनकर बल्लेबाजों में उनकी रफ्तार का खौफ और बढ़ जाएगा।

बल्लेबाजों के हेलमेट पर गेंद मारना पसंद है Umran Malik को

umran malik ipl 2021

उमरान मलिक (Umran Malik) ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया में दिए इंटरव्यू में कहा कि कहा उन्हें बल्लेबाजों के हेलमेट पर हिट करना पसंद है। पहले वे तेज गेंद डालते हैं और जब बल्लेबाज डर जाते हैं तो उनके बॉल पर शॉट नहीं लगाते हैं। उमरान मालिक ने कहा ,

“जब कोई मुझसे कहता है कि बहुत धीमी गति से गेंदबाजी कर रहे हो तो मेरे जज्बात जग जाते हैं। मैं तेज गेंदबाजी करना शुरू कर देता हूं। मुझे बल्लेबाजों के हेलमेट पर हिट करना पसंद है। पहले मैं तेज गेंद डालता हूँ और जब बल्लेबाज डर जाते हैं तो वह मेरे बॉल पर शॉट नहीं लगाते हैं।”

हार्दिक को भी दिया था Umran Malik ने चकमा

Umran Malik

गुजरात टाइटंस (जीटी) और सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के बीच खेले गए मैच में गुजरात की बल्लेबाजी के दौरान आठवें ओवर में उमरान मलिक गेंदबाजी करने आए। इस ओवर की पहली ही गेंद को उमरान मलिक ने बेहद तेज बाउंसर से फेंका था जो सीधे हार्दिक पांड्या के हेलमेट पर जा लगी। हार्दिक पांड्या के सिर पर बाउंसर लगते ही गुजरात टाइटंस टीम के फिजियो मैदान पर उतर आए और हार्दिक पांड्या की जांच करने लगे।

Umran Malik ने IPL में 20वां ओवर मेडन फेंका 

Umran Malik

आईपीएल 2022 के 28वें मैच में उमरान मलिक ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 4 ओवर में 28 रन देकर 4 विकेट लिए। मलिक के 20वें ओवर की पहली गेंद डॉट बॉल थी और दूसरी गेंद पर उन्होंने ओडेन स्मिथ का बड़ा विकेट लिया। स्मिथ ने उमरान के खिलाफ बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन वह गेंद को सिर्फ हाइट दे सके और अपनी ही गेंद पर उमरान ने अच्छा कैच लपका और स्मिथ को पवेलियन भेज दिया। इसके बाद अगली गेंद डॉट थी लेकिन अगली तीन गेंदों पर राहुल चाहर, वैभव अरोड़ा और अर्शदीप सिंह रन आउट हुए।