IPL 2022, Umran Malik
IPL 2022, Umran Malik

सनराजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) अपनी धारदार गेंदबाजी से आईपीएल में कहर बरपा रहे हैं. उन्होंने आईपीएल के 40वें मे मुकाबले में गुजरात टाइटंस के खिलाफ 4 ओवरों में 25 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किये. जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से भी नवाजा गया. इस मुकाबले में भले ही हैदराबाद को 5 विकेटों से हार का सामना करना पड़ा हो. लेकिन, उमरान मलिक (Umran Malik) ने अपनी शानदार बॉलिंग से सबका दिल जीत लिया.

क्या Umran Malik ने हार्दिक की पत्नी नताशा से मांगी माफी?

Umran Malik
mazUmran Malik

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने सनराजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) को कंधों की तरफ से पकड़ी हुई है. जिसमें इनके साथ स्पिन गेंदबाज राशिद खान भी खड़े हुए नजर आ रहे हैं.

यह तीनों हंसी के ठहाके लगा रहे हैं. उमरान मलिक हाथ जोड़ते रहे हैं. तस्वीर को देखने के बाद ऐसा लगता है कि मानों स्टैंड्स के ऊपर की तरफ कोई खड़ा है. और वह हार्दिक पांड्या को आउट करने के लिए उनकी पत्नी नताशा स्टैनकोविक (Natasa Stankovic) से मांफी मांग रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा गया है, ‘सॉरी सीनियर!’

फैंस ने किये मजेदार कमेंट्स

Umran Malik.webp 2

इस फोटो को विजडन इंडिया के आधिकारिक ट्विटर पेज से शेयर किया गया है. जिसपर लोगों की मजेदार प्रतिक्रिया सामने आई. वहीं इस फोटो में एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है कि स्टेडियम में मौजूद हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टैनकोविक (Natasa Stankovic) से उमरान माफी मांग रहे हैं.

वैसे इस फोटो को मजाकिया तौर पर शेयर किया गया है. जिसमें तीनों खिवाड़ियों हंसते हुए देखा जा सकता है. उमरान ने अपनी गेंदबाजी के दौरान शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या, ऋद्धिमान साहा, डेविड मिलर और अभिनव मनोहर को अपना शिकार बनाया. हार्दिक इनमें से इकलौते ऐसे बल्लेबाज थे, जो कैच आउट हुए, बाकी चारों क्लीन बोल्ड हुए.