Umran Malik Bold Shreyas Iyer SRH vs KKR

SRH vs KKR: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) अपनी गेंदबाजी से करोड़ों लोगों का दिल जीतते हुए नजर आ रहे हैं। जब भी उमरान अटैक पर आते हैं तो सभी की निगाहें सिर्फ स्पीड मीटर पर टिकी रहती है। आज यानी 15 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स मुकाबले में भी उमरान मलिक केकेआर के बल्लेबाजों पर कहर बरपाते हुए नजर आ रहें हैं।

उन्होंने अपने स्पेल के दूसरे ही ओवर में कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर का विकेट चटका दिया है। उनको ऐसा करते देख हैदराबाद के तेज गेंदबाजी के कोच और अपने समय के लिजेंड डेल स्टेन भी अपनी कुर्सी छोड़ने पर मजबूर हो गए थे।

Umran Malik ने श्रेयस अय्यर को किया चारों खाने चित

14e816fb b409 49cb 91da 68ace0fd2b77

SRH vs KKR मैच में टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने आई कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज अपनी टीम को अच्छी शुरुआत दिलाने में नाकाम रहें हैं। पावर प्ले के भीतर ही सिर्फ 38 रन के संयुक्त स्कोर पर टीम के 3 बल्लेबाज आउट हो गए। ऐसे में पारी को आगे ले जाते हुए केकेआर के कप्तान जिम्मेदारी से बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे थे। लेकिन इसके चलते रन गति बेहद धीमी पड़ गई थी।

ऐसे में पारी के 10वें ओवर में स्ट्राइक रेट बढ़ाने की फिराक में श्रेयस अय्यर क्रीज में चहल कदमी कर रहे थे। इस ओवर में उमरान मलिक (Umran Malik) अपने स्पेल का दूसरा ही ओवर डालने आए थे। इस ओवर की आखिरी गेंद पर श्रेयस अय्यर ने स्टंप से हटकर अपने आप को जगह देते हुए शॉट खेलने की कोशिश की।

लेकिन उमरान मालिक (Umran Malik) की 149 किलोमीटरप्रति घंटा की रफ्तार वाली गेंद ने श्रेयस के मनसूबो पर पानी फेर दिया। क्योंकि उमरान की ये गेंद श्रेयस को छकाती हुई सीधा स्टंप पर जा लगी। जिसे देखकर हैदराबाद के तेज गेंदबाजी कोच डेल स्टेन अपनी कुर्सी छोड़ खुशी के मारे उछल पड़े।